--Advertisement--

इस एक्ट्रेस को हुआ एंकर से प्यार, रील से बनीं रियल लाइफ जोड़ी

इस एक्ट्रेस को हुआ एंकर से प्यार, रील से बनीं रियल लाइफ जोड़ी

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2016, 06:38 PM IST
पंजाबी एक्ट्रेस जसपिंदर चीमा पंजाबी एक्ट्रेस जसपिंदर चीमा
चंडीगढ़. जसपिंदर चीमा एक्ट्रेस हैं आैर गुरजीत सिंह एंकर। एक पंजाबी फिल्म में दोनों लीड रोल में नजर आने वाले हैं, जो इसी साल मई में रिलीज होगी। इन दोनों की मुलाकात एक साल पहले शूटिंग के पहले दिन सेट पर हुई थी। पंजाबी एक्टर जसपिंदर चीमा से खास बातचीत...
- जिस फिल्म की हम बात कर रहे हैं उसमें दोनों एक कपल के किरदार में नजर आने वाले हैं। दिलचस्प बात तो यह है यह रील जोड़ी फिल्म के रिलीज से पहले ही रियल जोड़ी बन गई है।
- सेट पर हुई इनकी छोटी सी मुलाकात ताउम्र के रिश्ते में बदल जाएगी इस बारे में इन दोनों ने भी नहीं सोचा था। खैर, दोनों का यह मानना है कि यह फिल्म इनके लिए लक्की साबित हुई।
- इनकी शादी 19 फरवरी को हुई है आैर दोनों अब आगे चलकर एक साथ पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में काम करेंगे। दोनों बुधवार को अपनी फिल्म के सिलसिले में शहर में थे। रील से रियल लाइफ जोड़ी बनने की कहानी हमने दोनों से जानी।
- वहीं, फिल्म के डायरेक्टर मनभावन सिंह की शादी इसी फिल्म की प्रोड्यूसर निधि एम सिंह पिछले साल 8 मई को हुई थी। इसलिए यह कहा जा सकता है कि यह फिल्म इन सभी के लिए लकी रही।

शादी करोगी तो बार करो, मुझे अफेयर नहीं चाहिए

जसपिंदर और गुरजीत की मुलाकात पिछले साल इस फिल्म की शूटिंग के पहले दिन अप्रैल 8 को हुई। तभी से दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे।

जसपिंदर ने बताया कि गुरजीत यूनिवर्सिटी में उनके सीनियर थे, जब वह मिस पंजाबी 2008 बनीं तब भी गुरजीत ने उस शो की एंकरिंग की थी। बावजूद इसके इनकी मुलाकात कभी गुरजीत से नहीं हुई।
आपको गुरजीत में क्या अच्छा लगा? इस पर जसपिंदर ने बताया कि गुरजीत ने उनसे यही कहा था कि वह शादी करना चाहते हैं। अगर मैं शादी करने के लिए तैयार हूं तो ठीक है, वरना मैं अफेयर नहीं करना चाहता। यही बात मुझे भा गई।
आगे की स्लाइड्स में देखें तस्वीरें...
फोटोः जसविंदर सिंह
X
पंजाबी एक्ट्रेस जसपिंदर चीमा पंजाबी एक्ट्रेस जसपिंदर चीमा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..