पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • क्वेस्ट ग्रुप मैगा जॉब फेस्ट में 351 का चयन किया कंपनियों ने फोटो सहित

क्वेस्ट ग्रुप मैगा जॉब फेस्ट में 351 का चयन किया कंपनियों ने फोटो सहित

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

मोहाली। क्वेस्ट ग्रुप की ओर से एक मेगा जॉब फेस्ट का आयोजन किया गया जिसमें सैकड़ों की संख्या में स्टूडेंट्स ने भाग लिया। इसमें कई स्टूडेंट्स को कई कंपनियों की ओर से चुन लिया गया है।
फेस्ट में 3248 उम्मीदवारों ने हिस्सा लिया जबकि 6000 से भी ज्यादा स्टूडेंट्स ने रजिस्ट्रेशन किया । इस मैगा जॉब फेस्ट में 351 उम्मीदवारों का चयन 25 राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर की कंपनियों ने किया है । इस मेले का उद्घाटन श्रीमती सविता छाबड़ा,वाइस चेयरमैन,हाईजैनिक रिसर्च इंस्टीच्युट,मुंबई द्वारा किया गया । ज्ञातव्य है कि छाबड़ा को भारत के प्रधान मंत्री डा.मनमोहन सिंह द्वारा महिलाओं की कैटेगरी में सब से उत्तम उद्यमी के तौर पर शंपैंशन अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका हैं ।
इस नौकरी मेले में टैक महिंद्रा,रि लाइंस,आंसल ग्रुप,मरैक ो,वीडियोकॉन ,यैस बैंक,आई.एफ.बी,अमरटैक्स ग्रुप,ओसवाल,परनोड रिकार्ड,डी.सी.एम,सी.आई.सी.यू,इंडोमैक्स,बिगबैन,आदेश ग्रुप,माइडफुल शल्यूशन जैसे राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर की कंपनियो द्वारा 3000 स्टूडेंट्स के लिखती टैस्ट,ग्रुप डिस्कशन, इंटरव्यू के बाद कुल 351 उम्मीदवारों का चयन किया गया और इन उम्मीदवारों को फाइनल इंटरव्यू से निकलने के बाद लैटर दिए जाएगें ।
इस अवसर पर श्रीमती छाबड़ा ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि हमें स्टूडेंट्स को पढ़ाई के साथ साथ अच्छे नागरिक बनाने और उनको विश्व स्तर की टैक्रिकल जानकारी के साथ अप टू डेट रखना बहुत जरूरी हैं और भारत को सुपर पावर बनाने के लिए हमें नौजवान पीढ़ी को अंतर्राष्ट्रीय स्तर के मुकाबलों के लिए तैयार करना पड़ेगा ।
इस अवसर पर चुने गए स्टूडेंट्स को बधाई देते हुए क्वेस्ट ग्रुप के चेयरमैन डी.एस.सेखों ने बताया कि इसी तरह के और भी जॉब फेस्ट लगाए जाते रहेंगे।