पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ेंगे जमीन: बाबा रामदेव

किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ेंगे जमीन: बाबा रामदेव

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

चंडीगढ़/पंचकूला। हिमाचल की जमीन किसी भी कीमत पर सरकार को हथियाने नहीं देंगे। यह जमीन करोड़ों लोगों के खून-पसीने की कमाई से खरीदी गई है और इसे हासिल करने के लिए सभी औपचारिकताएं पूरी की गई हैं। यह बात योग गुरू बाबा रामदेव ने भास्कर से ओल्ड पंचकूला से हिमाचल की ओर जाते समय कही। उधर दूसरी ओर हिमाचल प्रदेश हाईकोर्ट ने बाबा रामदेव की जमीन के मामले की सुनवाई करते हुए उनकी जमीन का स्टेट्स यथावत रखने के आदेश जारी किए हैं। मामले की अगली सुनवाई 24 अप्रैल को रखी गई है।



बाबा रामदेव ने कहा कि इस जमीन को हथियाने के लिए वीरभद्र सिंह द्वारा अवैध हथकंडे अपनाए गए हैं जो कि देश की जनता को कभी भी कबूल नहीं है। हिमाचल सरकार को इस जुलूस व आंदोलन द्वारा बता दिया जाएगा कि यह जमीन किसी भी कीमत पर हथियाने नहीं दी जाएगी। बाबा रामदेव के साथ सैकड़ों की संख्यां में उनसे समर्थक शामिल थे। उनके साथ बालकृष्ण भी मौजूद थे।



दो महीने बाद तय करेंगे चुनाव की रणनीति
बाबा रामदेव ने कहा कि आने वाले दो महीनों में ईमानदार व मेहनती लोगों चुनाव लड़ाकर लोकसभा में भेजा जाएगा। देश के प्रधानमंत्री का नाम बताने के सवाल पर उन्होंने हाथ में तिरंगा पकड़कर जवाब दिया कि देश का प्रधानमंत्री ऐसा होना चाहिए जो इस तिरंगे की गरिमा को संभाल कर रखे और भ्रष्टाचार से मुक्त हो। जब उनसे यह पूछा गया कि मोदी अगले प्रधानमंत्री होंगे इस पर उन्होंने कहा कि वे दो महीने बाद इसका ऐलान करेंगे और अपनी रणनीति के बारे में भी जानकारी देंगे।