चंडीगढ़ में रात को ओले-ओले, फिर रातभर झमाझम बारिश / चंडीगढ़ में रात को ओले-ओले, फिर रातभर झमाझम बारिश

चंडीगढ़ में रात को ओले-ओले, फिर रातभर झमाझम बारिश

Manoj Apreja

Jan 07, 2017, 10:54 AM IST
Rain in chandigarh and city was also lashed by hailstorm
चंडीगढ़। लंबे इंतजार के बाद बीते रात से शिमला में जमकर बर्फ दिसंबर का पूरा महीना सूखा और जनवरी का पहला हफ्ता शांत रहने के बाद शुक्रवार शाम मौसम ने करवट ली। शाम 5 बजे हल्की बूंदाबांदी से शुरुआत हुई, जो शनिवार सुबह तक जारी है। रात 11.30 बजे तक शहर में 30.2 एमएम बारिश हुई।
शनिवार सुबह 8.30 बजे तक शहर में 65 एमएम बारिश दर्ज की गई...
इससे पहले रात 10.15 बजे ओले पड़ने शुरू हो गए। करीब 20 मिनट तक हुई ओलावृष्टि से शहर की सड़कों पर सफेद चादर बिछ गई। इसके बाद तेज बारिश का दौर शुरू हो गया। रातभर बारिश होती रही। मौसम विभाग के अनुसार शनिवार सुबह 8.30 बजे तक शहर में 65 एमएम बारिश दर्ज की गई। वहीं सुबह 8.30 बजे शहर का तापमान 10.3 डिग्री दर्ज किया गया।
शिमला के रिज पर दो फीट जमा हो चुकी है बर्फ...
चंडीगढ़ में अभी भी रिमझिम बारिश का दौर जारी है। मौसम विभाग का कहना है कि बारिश का यह दौर आज शाम तक जारी रहेगा। इस बीच शिमला में भी बीती शाम से भारी बर्फबारी हो रही है। शिमला के रिज पर सुबह 8.30 बजे तक दो फीट जमा हो चुकी है। खबर लिखे जाने तक बर्फबारी का दौर जारी था। मौसम विभाग का कहना है कि रविवार से दिन और रात के तापमान में गिरावट के साथ घना कोहरा छाना शुरू हो जाएगा। विभाग का कहना है कि चूंकि इस बार सर्दी लेट शुरू हुई है, लिहाजा सर्दी का स्पेल लंबा खिंचेगा।
आगे की स्लाइड्स में देखें तस्वीरें...
X
Rain in chandigarh and city was also lashed by hailstorm
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना