• Hindi News
  • युवती को बोलता था मां और करता था अश्लील बातें, करना चाहता था शादी!

युवती को बोलता था मां और करता था अश्लील बातें, करना चाहता था शादी!

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

भोपाल/बैतूल। सरकारी कॉलेज की एक महिला प्रोफेसर बीते कई दिनों से मोबाइल पर आ रहे अश्लील एसएमएस से परेशान थी। प्रोफेसर ने इसकी शिकायत की पुलिस ने एक ही दिन में मैसेज भेजने वाले युवक को पकड़ लिया। युवक से पूछताछ की गई तो उसी कॉलेज का छात्र निकला जहां महिला प्रोफेसर पदस्थ है। पुलिस ने आरोपी छात्र राजेश पुरी गोस्वामी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।


मां आपका बालक उदास है, बालक... (एक युवती) से बेहद प्यार करता है, उसके बिना जी नहीं सकता। कुछ ऐसी ही इबारत उन एसएमएस की है जो शहर के एक सरकारी कॉलेज की महिला प्रोफेसर को एक माह से मिल रहे थे। कॉलेज का एक छात्र अपनी प्रोफेसर से एक युवती का मोबाइल नंबर देने या उससे बात कराने के लिए दबाव बना रहा था। छात्र ने उक्त युवती से भी सीधे संपर्क करने का प्रयास किया था।


मां, बालक को उदास मत करो:
आरोपी छात्र ने प्रोफेसर को एक ही दिन में कई एसएमएस भेजे। अधिकांश मैसेज में उसने प्रोफेसर को मां संबोधित करते हुए लिखा कि बालक को उदास मत करो। बालक...(संबंधित युवती) को बेहद चाहता है। उससे शादी करना चाहता है। उसके हाथ से बना खाना खाने की इच्छा रखता है। इसके अलावा कई अन्य तरह की इच्छाएं पूरी करने का हवाला भी मैसेज में लिखा।

ऊपर स्लाइड पर क्लिक कीजिए और पढ़िए आगे की खबरें।।