पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • बर्ड फ्लू की आशंका, छात्रों को अब नहीं मिलेगा नॉन वेज भोजन

बर्ड फ्लू की आशंका, छात्रों को अब नहीं मिलेगा नॉन वेज भोजन

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

भोपाल। मौलाना आजाद नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (मैनिट) में छात्रों को अब नॉन वेज नहीं मिलेगा। मैनिट प्रशासन के मुताबिक प्रदेश में बर्ड फ्लू के मामले तेजी से सामने आने की वजह से हॉस्टल में रहने वाले छात्रों को अब नॉन वेज नहीं दिया जाएगा। इस खाने की डिमांड छात्रों ने मैनिट प्रशासन से की थी।


मैनिट के हॉस्टल नंबर एक में रहने वाले दो दर्जन से अधिक छात्र बुधवार देर रात डायरेक्टर के निवास पर पहुंचे थे। छात्रों ने डायरेक्टर से मांग की थी कि उन्हें मांसाहारी खाना नहीं मिलने से वे खाना नहीं खा रहे हैं। छात्रों की इस मांग पर डायरेक्टर ने गुरुवार को हल करने का आश्वासन दिया था। गुरुवार को डायरेक्टर ने सभी हॉस्टल के वार्डन के साथ बैठक की।

बैठक में तय हुआ कि अब छात्रों को नॉन वेज भोजन नहीं दिया जाएगा। इस बारे में डायरेक्टर का कहना है कि प्रदेश में इंदौर समेत कुछ और शहरों में बर्ड फ्लू के मामले सामने आए हैं, इस वजह से छात्रों को मांसाहारी भोजन देने पर रोक लगाई है। वैसे भी नॉन वेज खाने वाले छात्रों की संख्या बेहद कम है। अब जब तक बर्ड फ्लू के मामले सामने आना बंद नहीं हो जाते हैं, तब तक सिर्फ वेज खाना ही हॉस्टल में छात्रों को दिया जाएगा।