• Hindi News
  • भाजपा के महिला शक्ति संगम में शामिल हुए कई बड़े नेता

भाजपा के महिला शक्ति संगम में शामिल हुए कई बड़े नेता

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

भोपाल। महिला मोर्चा द्वारा महिला शक्ति संगम का आयोजन सोमवार को लाल परेड ग्राउंड पर किया गया है। कार्यक्रम में प्रदेश के विभिन्न 752 मंडलों से महिला पदाधिकारी बड़ी संख्या में शामिल हुई। विभिन्न मंडलों से आने वाली पदाधिकारियों की बसों को टीटी नगर दशहरा मैदान में पार्क किया गया।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस ने मप्र को बरबाद कर दिया था। कांग्रेस की सरकार ने बिजली और सड़क छिनी और पानी भी नहीं दिया। दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री रहते हुए प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था को चौपट कर दिया। गुरुजी और शिक्षाकर्मी को पांच-पांच सौ रुपए मिलते थे।
भाजपा महिला मोर्चा द्वारा आयोजित महिला शक्ति संगम को संबोधित करते हुए चौहान ने कहा कि देश और प्रदेश को बरबाद करने वाली कांग्रेस को समाप्त कर दो। सम्मेलन को सांसद सुमित्रा महाजन, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर, महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष सरोज पांडे और प्रदेश अध्यक्ष लता वानखेड़े ने भी संबोधित किया। प्रदेश भाजपा प्रभारी अनंत कुमार और प्रदेश संगठन महामंत्री अरविंद मेनन सहित अन्य वरिष्ठ नेता भी इस मौके पर मौजूद थे।

पदाधिकारियों के निजी चार पहिया वाहन एमवीएम एवं एमएलए रेस्ट हाउस के सामने पार्क किए गए। लोगों को असुविधा से बचाने के लिए यातायात परिवर्तित किया गया है। कार्यक्रम की शुरुआत सांस्कृतिक प्रोग्राम के साथ हुई, कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में महिला कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

कार्यक्रम में सीएम शिवराज सिंह चौहान, भाजपा प्रदेश प्रभारी अनंत कुमार, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर, महिला मोर्चा की राष्ट्रीय सचिव सुधा मालवीय और भोपाल की महापौर कृष्णा गौर शामिल हुई। इनके साथ ही पार्टी के विभिन्न कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।