--Advertisement--

सिंधिया

सिंधिया

Dainik Bhaskar

Apr 20, 2017, 11:21 AM IST
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लाल ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लाल
भोपाल। पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अटेर विधानसभा उप चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे की फतह को जनता और कार्यकर्ताओं जीत बताया है। सिंधिया गुरुवार को दिल्ली से भोपाल होते हुए अशोकनगर रवाना हुए। इससे पहले वे दैनिक भास्कर पत्र समूह के चेयरमैन रमेशजी को श्रद्धांजलि देने उनके घर भी गए।

यह बोले सिंधिया...
-सिंधिया ने मीडिया के एक सवाल के जवाब में कहा कि, अटेर में मुकाबला सिंधिया वर्सेज शिवराज नहीं था, बल्कि सरकार वर्सेज कांग्रेस था। एक तरफ पूरी सरकार लगी हुई थी, तो दूसरी ओर कांग्रेस कार्यकर्ता पूरी लगन से जुटे हुए थे। अटेर की जीत आम जनता और कांग्रेस कार्यकर्ताओं की जीत है।
-सिंधिया ने चुनाव आयोग का धन्यवाद देते हुए कहा कि, उसकी वजह से निष्पक्ष चुनाव संभव हो सका।
-मीडिया के यह पूछने पर कि, जनता बदलाव चाहती है? सिंधिया ने जवाब दिया, कौन क्या चाहता है, सवाल इसका नहीं है, हमें सिर्फ कांग्रेस और कायकर्ताओं को देखना है, उनकी ताकत का आकलन करना है। भाजपा की कमजोरी उसकी अपनी जगह, हमें अपनी शक्ति पहचाननी है।
-लालबत्ती से जुड़े सवाल पर सिंधिया ने कहा,'मैं ऐसे सभी फैसलों का पक्षधर हूं, जो जनता के हित में हैं, लोकतंत्र के हित में हैं। लालबत्ती जनता और जनप्रतिनिधि के बीच दूरियां लाती है। मैं 2008 से 14 तक केंद्र में मंत्री रहा, लेकिन कभी अपनी गाड़ी में लालबत्ती का इस्तेमाल नहीं किया। यह भी कोशिश रही कि, एसी का यूज कम से कम हो। मैं तो हमेशा वीआईपी कल्चर का विरोधी रहा हूं।'
इससे पहले सिंधिया का एयरपोर्ट पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। इस मौके पर कांग्रेस नेता महेंद्रसिंह कालूखेड़ा और राजेंद्र भारती(उज्जैन) विशेषतौर पर मौजूद थे।
X
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लालज्योतिरादित्य सिंधिया ने लाल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..