नाना पाटेकर ने दिया हौसला, तो एक्टिंग को बनाया फुल टाइम करियर : भूमिका ६ दिनों में १५ शहरों के १६ लाख से ज्यादा दर्शकों तक च्निमकीज् की पहुंच / नाना पाटेकर ने दिया हौसला, तो एक्टिंग को बनाया फुल टाइम करियर : भूमिका ६ दिनों में १५ शहरों के १६ लाख से ज्यादा दर्शकों तक च्निमकीज् की पहुंच

नाना पाटेकर ने दिया हौसला, तो एक्टिंग को बनाया फुल टाइम करियर : भूमिका ६ दिनों में १५ शहरों के १६ लाख से ज्यादा दर्शकों तक च्निमकीज् की पहुंच

Rashmi Prajapati

Sep 03, 2017, 01:21 PM IST
‘स्टार भारत’ पर शुरू हुए नए शो ‘स्टार भारत’ पर शुरू हुए नए शो
भोपाल। खूबसूरती और टैलेंट के बावजूद मुझे सक्सेस के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। यह कहना है टीवी आर्टिस्ट भूमिका गुरुंग का। उन्होंने बताया कि मेरी पहली फिल्म नाना पाटेकर के साथ थी। इस फिल्म में मेरा रोल बहुत छोटा था, लेकिन मेरी मेहनत को देख नाना पाटेकर जी ने मेरा काफी हौसला बढ़ाया। ऐक्टिंग की टिप्स दीं। उनकी हिम्मत का ही असर है कि मैंने ऐक्टिंग को अपना फुलटाइम करियर बनाया।
गुलाबी रंग चढ़े शीशों से देखती है दुनिया
‘स्टार भारत’पर शुरू हुए नए शो ‘निमकी मुखिया’ की लीड आर्टिस्ट भूमिका गुरुंग शनिवार को भोपाल में थीं। सीरियल में निमकी का किरदार निभा रहीं भूमिका ने बताया कि, निमकी एक गरीब पिता की बेटी है। जिसने दुनिया को हमेशा गुलाबी रंग चढ़े शीशों से ही देखा है। वह हमेशा बॉलीवुड के ख्वाबों में खोई रहती है।
-गांव के नीरस जीवन और पसंद का काम न होने के बावजूद निमकी बेहद मनमौजी और जीवन से भरपूर है। वह शादी की धुन में मग्न है और मस्त भी।
-सबसे खास बात यह है, कि राजनीति से उसका दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है। लेकिन, कुछ संयोग ऐसा बैठता है कि सरकार के नए नियमों की वजह से निमकी गांव की मुखिया पद की पहली महिला दावेदार बन जाती है।
-भूमिका ने कहा कि, यह किरदार किसी और हिंदी सीरियल की महिला नायिका से अलग है। सीरियल की प्रमोशन के लिए निमकी मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के 15 शहरों और कस्बों में चुनावी रैली निकालने वाली हैं। शनिवार को यह रैली भोपाल के अलग-अलग क्षेत्रों में निकाली गई, जहां उन्होंने भोपाल के लोगों से बिजली, पानी देने का वादा किया। भोपाल में निमकी ने अपने चुनावी घोषणापत्र का अनावरण भी किया।
-निमकी का ऐसा मानना है कि,‘लड़की की फ़र्स्ट ड्यूटी है उसकी ब्यूटी’है। भोपाल में भी निमकी की पार्टी के कार्यकर्ताओं की एक टुकड़ी ने स्टोरों, बाजारों और हेरिटेज साइट्स का दौरा किया और वहां निमकी का घोषणा पत्र बांटकर उसके अनोखे राजनीतिक एजेंडा को भी समझाया।
-उन्होंने कहा, 6 दिन से भी कम समय में मैंने 3 लाख 37,500 घरों का दौरा किया और 8 लाख 77हजार पैम्फलेट्स बांटे हैं। 16 लाखों से मिलने का कुछ तो फायदा निमकी को मिलना ही चाहिए।
आगे की स्लाइड्स पर देखें तस्वीरें...
X
‘स्टार भारत’ पर शुरू हुए नए शो ‘स्टार भारत’ पर शुरू हुए नए शो
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना