होटल स्टाफ ने लेडी को टॉयलेट में किया बंद, सहकर्मी को कॉल कर बाहर निकली और मचा दिया हंगामा / होटल स्टाफ ने लेडी को टॉयलेट में किया बंद, सहकर्मी को कॉल कर बाहर निकली और मचा दिया हंगामा

होटल स्टाफ ने लेडी को टॉयलेट में किया बंद, सहकर्मी को कॉल कर बाहर निकली और मचा दिया हंगामा

Sep 01, 2017, 12:43 PM IST
टॉयलेट से बाहर निकली लेडी ने क टॉयलेट से बाहर निकली लेडी ने क
ग्वालियर. ट्रैवल एजेंसी की कर्मचारी गुरुवार शाम स्टेशन बजरिया के इंडियन कॉफी हाउस  (ICH) के टॉयलेट में गई तो कॉफी हाउस के स्टाफ ने टॉयलेट का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। घबराहट में महिला का BP गिर गया, और उसकी हालत बिगड़ने लगी। उसने मोबाइल से अपने  सहकर्मी को कॉल कर टॉयलेट खुलवाया। बाहर निकलते ही महिला ने ICH में हंगामा मचा दिया। ये है मामला....  
  -  स्टेशन बजरिया पर लेडी पब्लिक टॉयलेट नहीं होने के कारण ट्रैवल्स एजेंसी की लेडी कर्मचारी जब भी चाय-कॉफी के लिए ICH आती थी, यहां के टॉयलेट का इस्तेमाल भी कर लेती थी। गुरुवार की शाम को महिला ICH के टॉयलेट में गई तो कॉफी हाउस के स्टाफ ने बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। 
 - कर्मचारी टॉयलेट का दरवाजा खोलने के लिए चिल्लाती रही, लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला। वह करीब 20 मिनट तक टॉयलेट में बंद रही, और बुरी तरह घबरा गई, उसका BP गिरने लग, वह  पसीना-पसीना हो गई। 
 - उसने ट्रैवल एजेंसी में अपने सहकर्मी को कॉल कर बुलाया, उसने कॉफी हाउस में आकर टॉयलेट का दरवाजा खोलकर महिला को बाहर निकाला।टॉयलेट से निकलते ही गुस्से में भरी पीडि़ता ने जम कर हंगामा किया, उसके सहकर्मी ने इसे रिकार्ड कर लिया और पड़ाव थाने पहुंच कर पुलिस को शिकायत कर दी।
 
 
प्रपोज्ड स्मार्ट सिटी के स्टेशन एरिया में नहीं लेडी पब्लिक टॉयलेट
- लेडी ने बताया कि ग्वालियर के रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड बजरिया इलाके में कहीं भी महिलाओं के लिए पब्लिक टॉयलेट नहीं है, इसलिए मजबूरी में ICH के टॉयलेट का उपयोग करना पड़ता है, हालांकि ऐसा वह तभी करती है जब चाय-कॉफी पीने ICH जाती है। 
- कुछ दिन पहले भी ICH के स्टाफ ने उसे टॉयलेट में बंद कर दिया था। शिकायत करने पर ICH का मैनेजर उदय व दूसरे अधिकारी पड़ाव थाने पहुंच गए और महिला से माफी मांगी, उन्होंने भरोसा दिलाया कि अब भविष्य में ऐसा नहीं होगा।
 
 
 
स्लाइड्स में है, ICH के टॉयलेट में बंद की गई महिला, बाहर निकली तो किया हंगामा.....
X
टॉयलेट से बाहर निकली लेडी ने कटॉयलेट से बाहर निकली लेडी ने क

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना