पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • खालसा कॉलेज के १०० छात्रों का रिजल्ट जारी नहीं, कॉलेज को घेरेंगे छात्र, फिर कोर्ट जाएंगे

खालसा कॉलेज के १०० छात्रों का रिजल्ट जारी नहीं, कॉलेज को घेरेंगे छात्र, फिर कोर्ट जाएंगे

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
इंदौर. देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी ने खालसा बीएड कॉलेज के सौ विद्यार्थियों का बीएड का रिजल्ट रोके जाने का मामला तूल पकड़ गया है। प्रबंधन ने साफ कर दिया है कि संबद्धता नहीं होने के कारण वह कॉलेज का रिजल्ट जारी नहीं करेगा। वहीं दूसरी तरफ छात्र सोमवार को कॉलेज पहुंचकर अंतिम चेतावनी देंगे या फीस का पैसा वापस मांगेंगे। अन्यथा कुलपति से मिलकर गुहार लगाएंगे। फिर बात नहीं बनी तो कोर्ट जाएंगे।

दरअसल यह रिजल्ट कॉलेज के पास संबद्धता नहीं होने के कारण रोका गया है। बीएड में खालसा कॉलेज के पास सौ सीटों की ही संबद्धता थी, लेकिन उसने हर साल की तरह दौ सौ सीटों पर एडमिशन दे दिया था। डीएवीवी प्रबंधन ने इन छात्रों को परीक्षा से रोका तो वे कोर्ट चले गए। कोर्ट के आदेश के बाद प्रबंधन ने इन छात्रों को परीक्षा में बैठने की अनुमति दे दी थी।

छात्रों का कहना है कि इसमें हमारी कोई गलती नहीं है। इसलिए हमारा रिजल्ट नहीं रोका जाना चाहिए। कॉलेज का भी यही कहना है कि यह तकनीकी कारण से हुआ है, इसलिए बच्चों का भविष्य खराब नहीं किया जाना चाहिए। जबकि यूनिवर्सिटी प्रबंधन का कहना है कि किसी भी स्थिति में बिना संबद्धता के रिजल्ट जारी नहीं कर सकते। अगर कोर्ट का आदेश आया तो जरूर रिजल्ट देंगे।