पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • जब मिली खुली चुनौती तो छूट गए पुलिस के पसीने

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जब मिली खुली चुनौती तो छूट गए पुलिस के पसीने

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

इंदौर। शहर की पुलिस कितनी कमजोर पड़ गई है। इसका अंदाजा संयोगितागंज थाने की घटना को देखकर लगाया जा सकता है। यहां थाने के मेन गेट पर ही निगम ने कचरा पेटी पटक दी है। हालत यह है कि लोग बेहिचक कचरा यहां फेंक रहे हैं। यह कचरा पेटी में कम और नीचे जमीन पर ज्यादा गिर रहा है, लेकिन आम आदमी को ताकत का अहसास कराने वाली पुलिस की इतनी मजाल नहीं है कि कचरा पेटी यहां से हटवाकर दिखाए। रविवार को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने आए कुछ लोगों ने इस पर विरोध दर्ज करवाया तो पुलिस के पास कोई जवाब नहीं था।

दरअसल संयोगितागंज थाने के बाहर निगम ने एक कचरा पेटी रखी है। अब यहां जिस तरह से कचरा जमा हो रहा है, उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह थाने का मेन गेट कम और किसी कचराघर का मेन गेट ज्यादा लगता है, लेकिन पुलिस की नींद नहीं टूटी है। वैसे भी संयोगितागंज पुलिस की नींद देर से ही खुलती है, इसलिए तीन दिन पहले थाने के सामने से ही एक घर में घुसे चोर वारदात को अंजाम दे गए। पुलिस अब भी लकीर ही पीट रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

और पढ़ें