पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • शिवराज फैक्टर अब नहीं चलेगा लक्ष्मण सिंह

शिवराज फैक्टर अब नहीं चलेगा- लक्ष्मण सिंह

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
इंदौर.<ह्यश्चड्डठ्ठ ह्यह्ल4द्यद्ग="\"द्घशठ्ठह्ल-2द्गद्बद्दद्धह्ल:" ड्ढशद्यस्र;\"> स्आप लोगों से माफी चाहता हूं, पांच साल संघर्ष के समय दूर रहा, लेकिन इस बार के संघर्ष में आपके साथ हूं। अब कांग्रेस की सरकार बनने की पूरी संभावना है। प्रदेश में शिवराज फैक्टर जितना चलना था, चल गया, अब नहीं चलेगा। गांवों में माहौल अच्छा है। अब बड़े नेता शहरों की ओर देख रहे हैं।
यह कहना है पूर्व सांसद और दिग्विजयसिंह के भाई लक्ष्मण सिंह का। भाजपा से कांग्रेस में लौटे श्री सिंह सोमवार दोपहर गांधी भवन में कार्यकर्ताओं से मिले। उन्होंने कहा सीएम बनने को लेकर बड़े नेताओं में कोई विवाद नहीं है। बीजेपी सरकार ने सभी काम बुरे नहीं किए, लेकिन हमने भी हमारी सरकार में अच्छे काम किए थे, फिर भी सरकार से गए। इस बार भी ऐसा ही होगा। मीडिया से चर्चा में श्री सिंह ने कहा भाजपा में क्यो गया और क्यों वापस लौटा, इस पर बात नहीं करना चाहता। दोस्त और दुश्मन दोनों जगह है। जहां भी काम करो वहां यह बन जाते है। प्रदेश में सीएम प्रत्याशी कौन होगा यह हाइकमान व विधायक तय करेंगे। इस मौके पर शहर अध्यक्ष प्रमोद टंडन, प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा, रघु परमार सहित अन्य कार्यकर्ता थे। विधायक, पार्षद सहित बड़़े पदाधिकारी जरूर नदारद थे।

सदस्यों से मिलकर सिंधिया रवाना : <ह्यश्चड्डठ्ठ ह्यह्ल4द्यद्ग="\"द्घशठ्ठह्ल-2द्गद्बद्दद्धह्ल:" ड्ढशद्यस्र;\"> स्रविवार से शहर आए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सोमवार सुबह एमपीसीए सदस्यों के घर पहुंचे। शहर कांग्रेस उपाध्यक्ष राजू सिंह चौहान के मुताबिक वे सुबह मुकेश झंवेरी, टी.सी. ब्रह्मो और चंद्रेश ठक्कर के निवास पहुंचे। इसके बाद वे रतलाम क्षेत्र के लिए रवाना हो गए। एक मार्च को फिर वे इंदौर आकर निमाड़ दौरे पर जाएंगे।