• Hindi News
  • सरकार चलाने को मोदी जैसा दबंग ड्राइवर चाहिए

सरकार चलाने को मोदी जैसा दबंग ड्राइवर चाहिए

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

जालंधर। सरकार चलाने को दबंग ड्राइवर होना चाहिए। वह है मोदी। जो बड़ी दबंगता से फैसले ले। मनमोहन सिंह जैसा ड्राइवर नहीं। कांग्रेस ने बस की ड्राइवरी मनमोहन सिंह के हाथों में तो दे दी है, मगर स्टेयरिंग उन्हीं के हाथ में नहीं है। स्टेयरिंग को घुमाना और ब्रेक लगाना सोनिया गांधी के हाथ में है। जिसे तो भारत की संस्कृति का भी पता नहीं है। अब खुद ही फैसला करें कि आपको मोदी जैसा दबंग ड्राइवर चाहिए या...?

लोक सभा सीट से अकाली दल के प्रत्याशी पवन कुमार टीनू ने कुछ इस तरह वोटरों से अपने लिए और मोदी को पीएम की कुर्सी में बैठाने को वोट मांगे। वह गांव नंगल करार खां और दीप नगर जालंधर कैंट में कैंपेनिंग पर थे। लोक सभा के इलेक्शन गली मोहल्ले के कूड़े के डेर व नालियों की गंदगी का मुद्दा नहीं है। ते एह वी ना सोचियों की जिनूं मर्जी वोट पा दवांगे। जे विकास थोड़ा बहुत रह भी गया है ता असीं इलेक्शनाच तो बाद ओह वी पूरा कर दवांगे। पहला तो कांग्रेस दा राज रिहा है ते पंजाब नाल वितकरा ही होया...। ताईयों ता कांग्रेस दे नाम ते हर भ्रष्टाचार दा मामला दर्ज है। अब तो आप गूगल ते वी सर्च कर लो...। ओ वी एहियो ही दसदा की कांग्रेस सब तो बड़ी भ्रष्टाचार सरकार है। अमेरिका दे अखबारां दी भी एहीयों ही सुर्खियां हुंदिया। हुण तुसी आपे ही देख लो देश विच ही नहीं विदेशाच भी साडिया बदनामियां हुंदिया पईया।

मैं तां खिलाड़ी है, मोदी दे अगे राहुल माड़ी टीम है
टीनू के सारथी बने विधायक परगट सिंह भी कुछ अपने अंदाज में मोदी के लिए वोट मांगते रहे। वो कुछ इस तरह बोले कि मैं ता खिलाड़ी हां। मोदी जी दे अग्गे राहुल दा कोई मुकाबला ही नहीं है। उना नाल कोई तुलना ही नहीं की जा सकती। साड़ी खेल दी भाषा च ता एहियो ही केया जांदा कि जे सामने माड़ी टीम होवे ता खेलन दी जरूरत ही नहीं...।

आबादपुरा में टीनू ने किया प्रचार
पवन कुमार टीनू ने आबादपुरा इलाके में प्रचार किया। यहां महिंदर भगत, यूथ अकाली नेता गुरदेव सिंह गोल्डी भाटिया, गुरदर्शन लाल, ब्रह्म देव सूद, रणजीत कुमार, बंटी प्रधान, अशोक चावला, कमलजीत, सतीश कुमार, अमजद, जनक राज, काका, गुरप्रीत सिंह, शाम सुंदर, अमरजीत, जसविंदर थे।