Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »OMG» Shocking Moment Speeding Car Crashes Into Toll Plaza, EJECTS Passenger Without Seat Belt

टोल प्लाजा से कार की जबर्दस्त टक्कर, सीट बेल्ट नहीं लगाया था कार सवार हवा में फिका

ड्राइवर कार को स्लो करने में नाकाम रहता है और उसके बाद जो होता है वो आपके रोंगटे खड़े कर देगा।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 12, 2018, 01:29 PM IST

      • अमेरिका केफ्लोरिडा की घटना
      • टोल प्लाजा से भिड़ी तेज रफ्तार कार
      • टक्कर लगते ही कई फीट उछलकर गिरा कार सवार

      फ्लोरिडा . ट्रैफिक नियमों के अनुसार सीट बेल्ट लगाकर कार ड्राइव करने की हिदायत दी जाती है, पर अक्सर लोग ऐसा नहीं करते। लेकिन इसके क्या दुष्परिणाम होते हैं वो आप इस वीडियो में देख सकते हैं। ये वीडियो है फ्लोरिडा के ओस्कियोला काउंटी का। यहां एक फुल स्पीड कार सीधे टोल प्लाजा से टकरा जाती है। ड्राइवर कार को स्लो करने में नाकाम रहता है और उसके बाद जो होता है वो आपके रोंगटे खड़े कर देगा।

      - कार पूरी रफ्तार से टोल प्लाजा के डिवाइडर से भिड़ती है। टक्कर इतनी जोरदार होती है कि कार में बैठा एक पैसेंजर कम से कम तीस फीट हवा में उछलता हुआ जमीन पर गिरता है। टक्कर के बाद कार में आग भी लग जाती है। कुछ ही सेकंड बाद कार का ड्राइवर भी कार से बाहर निकलता है।

      - ये सब इतनी तेजी से होता है कि टोल कर्मचारियों को कुछ सेकंड तक ये समझ नहीं आता कि एक शख्स उछलकर उनके करीब आ गिरा है। थोड़ी देर बाद टोल कर्मचारी इस शख्स को देखकर घबरा जाते हैं। इसके बाद कार सवारों को हॉस्पिटल पहुंचाया जाता है।

      रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कार में 5 लोग सवार थे। ड्राइवर सीट बेल्ट लगाया हुआ था, पर उसके साइड में बैठा पैसेंजर बिना बेल्ट के बैठा था। सभी घायल हुए हैं पर गनीमत है कि किसी की जान नहीं गई। पुलिस के मुताबिक ड्राइवर को नींद का झोंका आया था।

    • टोल प्लाजा से कार की जबर्दस्त टक्कर, सीट बेल्ट नहीं लगाया था कार सवार हवा में फिका
      +1और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From OMG

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×