पिंजौर-नालागढ़ हाईवे पर ट्रक की चपेट में आने से कार ड्राइवर की मौत

Panchkula Bhaskar News - पिंजौर | शुक्रवार देर रात को पिंजौर-नालागढ़ हाईवे पर गांव कीरतपुर के पास ट्रक की चपेट में आने से कार ड्राइवर की मौत...

Nov 11, 2019, 07:30 AM IST
पिंजौर | शुक्रवार देर रात को पिंजौर-नालागढ़ हाईवे पर गांव कीरतपुर के पास ट्रक की चपेट में आने से कार ड्राइवर की मौत हो गई। दविन्द्र पाल अग्रवाल ने पिंजौर थाने में शिकायत देकर बताया कि शुक्रवार रात करीब साढ़े 11 बजे वो अपने 37 साल के भतीजे संजीव कुमार अग्रवाल निवासी रत्तपुर काॅलोनी पिंजौर के साथ सिसमा रोड बद्वी की ओर से अपने घर पिंजौर अपनी कार में आ रहे थे। गांव कीरतपुर के पास सामने से एक तेज रफ्तार ट्रक आकर उनकी कार से टकराकर नीचे खेतों में चला गया। इससे कार चला रहा उनका भतीजा संजीव कुमार काफी घायल हो गया। लोगो ने उसे कालका सीएचसी भिजवा दिया। यहां पर डाक्टरों ने चेकअप करके संजीव को मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया कि आरोपी ट्रक ड्राइवर अरविन्द कुमार निवासी रायबरेली यूपी का रहने वाला है। जांच अधिकारी एएसआई मुलख्राज ने बताया कि चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिवार को सौंप दिया और ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी तालाश शुरू कर दी है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना