कार ड्राइवर ने लगाने थे ब्रेक, बढ़ा दी स्पीड, दो कार और एक्टिवा सवार 2 बुजुर्गों को मारी टक्कर

Panchkula Bhaskar News - सेक्टर-9 में रविवार सुबह एक जैन कार की एक्टिवा से टक्कर हो गई। जिसमें एक्टिवा पर सवार दो बुजुर्ग सड़क पर ही गिर गए।...

Nov 11, 2019, 07:36 AM IST
सेक्टर-9 में रविवार सुबह एक जैन कार की एक्टिवा से टक्कर हो गई। जिसमें एक्टिवा पर सवार दो बुजुर्ग सड़क पर ही गिर गए। जैसे ही बुजुर्ग एक्टिवा समेत सड़क पर गिरे तो जैन कार चला रहे युवक ने हड़बड़ाहट में ब्रेक लगाने के चक्कर में रेस दे दी और टर्न करने के बजाय स्पीड से सीधा चला गया। इस हड़बड़ाहट में जैन कार चला रहे युवक ने दो कारों समेत एक ओर एक्टिवा को भी ठोक दिया। इन तीनों व्हीकलों को जैन कार ड्राइवर ने पार्किंग में जाकर टक्कर मार दी। वहीं, लोगों ने इस हादसे को देख पुलिस को भी फोन कर दिया। इसके बाद यहां सेक्टर-10 से पुलिसकर्मी पहुंचे। उन्होंने हालात को काबू किया और मामला शांत करवाया। हालांकि, अभी तक इस मामले में किसी ने भी कम्प्लेंट नहीं दी। दरअसल, जैन कार ड्राइवर पंचकूला में शादी अटेंड करने आया था। जब वह सेक्टर-9 में पहुंचा तो वह मेन रोड से टर्न कर रहा था। इस दौरान ही कार की टक्कर एक्टिवा से हो गई थी। इस हादसे में दो एक्टिवा और दो कारों को नुक्सान पहुंचा है। इसमें क्रेटा कार और ओमनी वैन का बंपर भी टूट गया।

हड़बड़ाहट में रेस बढ़ाई तो हुआ एक्सीडेंट...

सेक्टर-10 पुलिस चौकी इंचार्ज प्रताप सिंह ने बताया कि सुबह सेक्टर-9 में एक जैन कार ड्राइवर ने दो एक्टिवा और दो कारों को टक्कर मार दी थी। मौके पर मुंशी पहुंचा था और वहां पर पहले लोगों को शांत करवाया गया। इसके बाद सभी व्हीकलों में टूट-फूट थी उसे भी देेखा। यहां पर जैन कार ड्राइवर युवक ने हड़बड़ाहट मेें एक्सीडेंट कर दिया। आपस में फैसला कर लिया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना