किराना और सब्जी दुकानों पर नहीं बरती जा रही सावधानी

Kaimur News - बाजार में खाद्यान्न की दुकानों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है। इसके बावजूद इन दुकानों पर सुरक्षा और सावधानी...

Mar 27, 2020, 06:31 AM IST
Bhabhua News - care is not being taken on grocery and vegetable shops

बाजार में खाद्यान्न की दुकानों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है। इसके बावजूद इन दुकानों पर सुरक्षा और सावधानी को लेकर जरूरी कदम नहीं उठाए जा रहे हैं। दवा दुकानों पर सेफ्टी के लिए कारगर कदम उठाए गए हैं। किराना और सब्जी दुकानों पर सुरक्षा का ख्याल नहीं रखा जा रहा है। जनप्रतिनिधि और बुद्धिजीवियों के माध्यम से लोगों को जागरूक किए जाने के बावजूद कई लोग कोरोना के प्रभाव को समझ नहीं पा रहे हैं। इस विपदा की घड़ी में जिला प्रशासन ने भी लोगों से घरों में रहने की अपील की है। इसके बावजूद बेपरवाह लोग बिना किसी काम के सड़कों पर देखे जा रहे हैं। इधर, कोरोनावायरस के प्रभाव से जरूरी सामानों के दाम दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं। जिला प्रशासन ने जरूरी सामग्री के दामों में बढ़ोतरी ना हो इसके लिए कारगर कदम उठाएं हैं।उसके बावजूद लोगों की परेशानियां हो रही है। जानकारी के मुताबिक बाजार में टाटा नमक की भारी किल्लत हुई है। फुटकर दुकानदारों को टाटा नमक नहीं मिल रहा है।

जरूरी सामानों को स्टॉक किया जा रहा

जरूरी सामानों को स्टॉक किया जा रहा है। कीमतें बढ़ाकर बाजार में सामान बेचा जा रहा है। सब्जियों के दामों में भी बेतहाशा वृद्धि हो चुकी है। जिसकी वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि लॉक डाउन का आदेश जारी होने के बाद कई जरूरी सामान के लिए लोगों को दर-दर भटकना पड़ रहा है। लॉक डाउन का आदेश जारी होने के बाद किराना दुकान सहित दवा और डेयरी की दुकानों को खोलने का आदेश दिया गया है। दूध की कीमतों में भी बढ़ोतरी हुई है। जिसकी वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

सब्जी खरीदने के लिए सब्जी मंडी में जुटी भीड़।

X
Bhabhua News - care is not being taken on grocery and vegetable shops

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना