कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

Mohali Bhaskar News - सरकार की ओर से बार-बार जागरूक करने के बावजूद कुछ लोग कानून का उल्लंघन कर घरों से बाहर घूम रहे हैं। जीरकपुर पुलिस...

Mar 27, 2020, 07:31 AM IST
Zirakpur News - case filed against 12 people for violating curfew

सरकार की ओर से बार-बार जागरूक करने के बावजूद कुछ लोग कानून का उल्लंघन कर घरों से बाहर घूम रहे हैं। जीरकपुर पुलिस ने बेवजह घरों से बाहर घूमने वाले 12 से ज्यादा लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

एसडीएम कुलदीप बावा, डीएसपी डेराबस्सी गुरबख्शीश सिंह और नायब तहसीलदार वरिंदर धूत ने जीरकपुर में पैदल घूम कर लोगों को घरों में रहने के लिए जागरूक किया। उन्होंने लोगों को बताया कि उन्हें दवाइयां, राशन, दूध और अन्य जरूरी सामान की कमी नहीं आने दी जाएगी। प्रशासन की ओर से दुकानदारों को कर्फ्यू रियायती पास भी जारी किए गए हैं। दुकानदारों को हिदायत दी गई कि वे किसी भी सामान की जमाखोरी न करें। ऐसा करते हुए पकड़े जाने पर दुकानदारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सभी को राशन दूध व अन्य सामान मिलेगा। इसके लिए प्रशासन ने जरुरी सभी काम किए है। पुलिस अपनी डयूटी कर रही है। लोगांे को भीड़ में जमा नहीं होने दे रही है। एक दुकान खुलती है तो उसमें सामान खरीदने वालों की भीड़ जमा हो जाती है। ऐसे में कोरोना वाइरस एक व्यक्ति से दूसरे में पहुंचने के 100 फीसदी चांस बढ जाते है। पुलिस इससे बचने के लिए दुकानंे नहीं खुलने दे रही है वहीं प्रशासन के अधिकारी राशन दूध सब्जी की कमी न होने का दावा कर रहे हैं।

X
Zirakpur News - case filed against 12 people for violating curfew

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना