पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

टेबल-टेनिस के टीम चैंपियनशिप पर सीसीएल हेड क्वार्टर का कब्जा

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

झारखंड की तीन महिला हॉकी खिलाड़ी राष्ट्रीय प्रशिक्षण शिविर में


रांची. झारखंड की 3 महिला हॉकी खिलाड़ियों का चयन खेलो इंडिया राष्ट्रीय प्रशिक्षण शिविर के लिए किया गया है। प्रशिक्षण शिविर कल से 2 अप्रैल तक नेशनल सेंटर ऑफ एक्सीलेंसी साई बेंगलुरु में चलेगा। चयनित खिलाड़ियों में संगीता कुमारी, सुषमा कुमारी व ब्यूटी शामिल हैं। तीनों ही खिलाड़ी सिमडेगा की रहने वाली हैं। ये तीनों स्ट्राइकर की भूमिका टीम में निभाती हैं।

नवल टाटा की टीमदोनों वर्ग के फाइनल में

रांची. नवल टाटा तीसरी झारखंड राज्य जूनियर व सब जूनियर पुरुष हॉकी चैंपियनशिप में के तीसरे दिन दोनों वर्गों का सेमीफाइनल मैच खेला गया। जूनियर वर्ग के सेमीफाइनल में नवल टाटा हॉकी एकेडमी ने हजारीबाग को 3-2 से व एकलव्य हॉकी सेंटर ने खूंटी को 9-4 से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया। वहीं, सब जूनियर वर्ग के सेमीफाइनल में गुमला ने सिमडेगा को पेनल्टी शूटआउट में 7-6 से व नवल टाटा हॉकी एकेडमी ने आरडीसी को 8-0 से हराकर फाइनल में खेलने का स्थान पक्का किया। दोनों वर्गो का फाइनल आज।

हेड क्वार्टर के खिलाड़ी छाए रहे टूर्नामेंट में
**

तीन दिवसीय टूर्नामेंट में लगभग 135 पुरुष-महिला खिलाड़ियों ने भाग लिया। बैडमिंटन स्पर्धा के महिला टीम चैंपियनशिप पर सीसीएल मुख्यालय की टीम ने चैंपियन बनी। उपविजेता सीआरएस बरकाना की टीम रही। टेबल-टेनिस के सिंगल्स में सीसीएल मुख्यालय के एसएन भट्टा ने मुख्यालय के ही असलम शहरयार को हराकर विजेता बने। वहीं, डबल्स में सीसीएल मुख्यालय के समर सिन्हा व असमल शहरराय की जोड़ी उपविजेता बनीं।


बैडमिंटन में बरका सयाल की टीम चैंपियन**

सीसीएल अंतर क्षेत्रीय बैडमिंटन आैर टेबल-टेनिस प्रतियोगिता संपन्न
**
खबरें और भी हैं...