सीसीएल अपने सभी कमांड क्षेत्रों में खोलेगी कायाकल्प स्कूल

News - रांची | कोल इंडिया की अनुषंगी कंपनी सीसीएल अपने सभी कमांड क्षेत्रों में कायाकल्प पब्लिक स्‍कूल खोलेगी। वर्तमान...

Jan 16, 2020, 07:40 AM IST
Ranchi News - ccl will open rejuvenation school in all its command areas
रांची | कोल इंडिया की अनुषंगी कंपनी सीसीएल अपने सभी कमांड क्षेत्रों में कायाकल्प पब्लिक स्‍कूल खोलेगी। वर्तमान में सिर्फ रांची और ढोरी क्षेत्र में ही स्कूल चल रहे हैं। यह घोषणा सीसीएल के सीएमडी गोपाल सिंह ने की। बुधवार को बुकरू में सीसीएल कायाकल्प पब्लिक स्कूल के वार्षिकोत्सव को संबाेिधत कर रहे थे। उन्होंने प्रधानाध्यापक और शिक्षिकाओं के समर्पण और निःस्वार्थ रूप से दिए जा रहे योगदान की सराहना की। कहा कि यह मानवता के लिए एक अनुकरणीय उदाहरण है। सीसीएल अपनी कायाकल्प योजनाओं के माध्यम से समाज के अंतिम व्यक्ति तक का सर्वांगीण विकास करने के लिए प्रतिबद्ध है। विशिष्ट अतिथि स्क्ूल की प्रथम प्रिसिंपल प्रमिला ने कहा कि यहां के बच्चों ने पिछले दो वर्षों में जो प्रगति की है, उसकी जितनी भी सराहना की जाए कम होगी।

मैट्रिक परीक्षा में शामिल होनेवाले मास्टर टेस्ट के प्रतिभागी पुरस्कृत

रांची | मैट्रिक परीक्षा में शामिल हो रहे छात्र-छात्राअाें की तैयारियों का जायजा लेने के लिए बुधवार काे मदरसा कम प्रोग्रेसिव हाई स्कूल बड़गाईं में मास्टर टेस्ट का आयोजन एसआईओ ने किया। जिसमें पहला पुरस्कार रफत आरा, दूसरा शादाब अंसारी और तृतीय पुरस्कार नरगिस फातिमा ने हासिल किया। योगदान वकील अहमद, सज्जाद तारीक, सलीम, अब्दुल हसीब, तौसीफ, मुसद्दीक, मंजर, शाह जफर, कामरान, नदीम, अंसारी ओबेदुल्लाह और निजातउल्लाह का रहा।

X
Ranchi News - ccl will open rejuvenation school in all its command areas
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना