--Advertisement--

प्रिटी से नेस वाडिया तक, IPL मैच देखने पहुंचे दोनों टीमों के इतने को-ओनर्स

मैच में पंजाब की टीम ने टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में 143 रन बनाए थे।

Dainik Bhaskar

Apr 24, 2018, 05:03 AM IST
किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयरडेविल्स के मैच के दौरान प्रिटी जिंटा। किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयरडेविल्स के मैच के दौरान प्रिटी जिंटा।
स्पोर्ट्स डेस्क. IPL 2018 के 22वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 4 रन से हरा दिया। इस बेहद रोमांचक मैच का फैसला आखिरी ओवर की आखिरी बॉल पर हुआ। मैच में पंजाब की टीम ने टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में 143 रन बनाए थे। जवाब में दिल्ली की टीम 139 रन ही बना सकी। इस मैच को देखने के लिए दोनों ही टीमों के कई को-ओनर्स स्टेडियम पहुंचे थे। किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से जहां प्रिटी जिंटा तो थीं ही, उनके अलावा टीम के दूसरे को-ओनर नेस वाडिया और मोहित बर्मन भी मौजूद थे। उधर दिल्ली डेयरडेविल्स के ओनर किरण गांधी ने भी स्टेडियम में बैठकर ये मैच देखा। इन सबके अलावा कई सेलेब्स और क्रिकेटर्स वाइफ भी स्टेडियम में दिखीं। आगे की स्लाइड्स में देखें, दिल्ली और पंजाब के इस मैच के दौरान नजर आए सेलेब्स...
गेस्ट के साथ सेल्फी लेते किंग्स इलेवन पंजाब के को-ओनर नेस वाडिया (बीच में) साथ ही खड़े हैं IPL कमिश्नर राजीव शुक्ला। गेस्ट के साथ सेल्फी लेते किंग्स इलेवन पंजाब के को-ओनर नेस वाडिया (बीच में) साथ ही खड़े हैं IPL कमिश्नर राजीव शुक्ला।
जस अरोरा के साथ बैठे पंजाब टीम के को-ओनर मोहित बर्मन। जस अरोरा के साथ बैठे पंजाब टीम के को-ओनर मोहित बर्मन।
दिल्ली डेयरडेविल्स के ओनर किरण गांधी अपने बेटे के साथ मैच देखने पहुंचे थे। दिल्ली डेयरडेविल्स के ओनर किरण गांधी अपने बेटे के साथ मैच देखने पहुंचे थे।
किसी बात पर खिलखिलाकर हंसती हुईं प्रिटी जिंटा। किसी बात पर खिलखिलाकर हंसती हुईं प्रिटी जिंटा।
राजीव शुक्ला और नेस वाडिया। राजीव शुक्ला और नेस वाडिया।
पंजाब टीम के को-ओनर मोहित बर्मन (बीच में) और एक्टर जस अरोरा (दाएं से पहले)। पंजाब टीम के को-ओनर मोहित बर्मन (बीच में) और एक्टर जस अरोरा (दाएं से पहले)।
प्रिटी जिंटा। प्रिटी जिंटा।
प्रिटी जिंटा और बाकी गेस्ट्स। प्रिटी जिंटा और बाकी गेस्ट्स।
X
किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयरडेविल्स के मैच के दौरान प्रिटी जिंटा।किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयरडेविल्स के मैच के दौरान प्रिटी जिंटा।
गेस्ट के साथ सेल्फी लेते किंग्स इलेवन पंजाब के को-ओनर नेस वाडिया (बीच में) साथ ही खड़े हैं IPL कमिश्नर राजीव शुक्ला।गेस्ट के साथ सेल्फी लेते किंग्स इलेवन पंजाब के को-ओनर नेस वाडिया (बीच में) साथ ही खड़े हैं IPL कमिश्नर राजीव शुक्ला।
जस अरोरा के साथ बैठे पंजाब टीम के को-ओनर मोहित बर्मन।जस अरोरा के साथ बैठे पंजाब टीम के को-ओनर मोहित बर्मन।
दिल्ली डेयरडेविल्स के ओनर किरण गांधी अपने बेटे के साथ मैच देखने पहुंचे थे।दिल्ली डेयरडेविल्स के ओनर किरण गांधी अपने बेटे के साथ मैच देखने पहुंचे थे।
किसी बात पर खिलखिलाकर हंसती हुईं प्रिटी जिंटा।किसी बात पर खिलखिलाकर हंसती हुईं प्रिटी जिंटा।
राजीव शुक्ला और नेस वाडिया।राजीव शुक्ला और नेस वाडिया।
पंजाब टीम के को-ओनर मोहित बर्मन (बीच में) और एक्टर जस अरोरा (दाएं से पहले)।पंजाब टीम के को-ओनर मोहित बर्मन (बीच में) और एक्टर जस अरोरा (दाएं से पहले)।
प्रिटी जिंटा।प्रिटी जिंटा।
प्रिटी जिंटा और बाकी गेस्ट्स।प्रिटी जिंटा और बाकी गेस्ट्स।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..