कोरोना को ले लोगों को जागरूक कर रही जाप

Araria News - दुकान के आगे घेरा बना दूरी बनाए रखने की अपील पटेगना | लॉकडाउन को लेकर लोग सजग हो रहे हैं। हर तरफ सन्नाटा पसरा...

Mar 27, 2020, 06:21 AM IST
Araria News - chanting to make people aware of corona

दुकान के आगे घेरा बना दूरी बनाए रखने की अपील

पटेगना | लॉकडाउन को लेकर लोग सजग हो रहे हैं। हर तरफ सन्नाटा पसरा है। ग्रामीण क्षेत्र में लगने वाले हाट बाजार पर भी पुलिस की पैनी नजर है। हालांकि बुधवार को पटेगना के दुर्गा मंदिर के समीप व ताराबाड़ी थाना के आगे लगे गुदरी हाट में सब्जी की खरीददारी करने के लिए ग्राहकों की भीड़ जमा हो गई थी। इसे देखते ताराबाड़ी पुलिस ने गुरुवार को सुबह से ही मेडिकल स्टोर, किराना दुकान, सब्जी दुकानदारों को दुकान पर भीड़ नहीं होने देने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। दुकानदारों ने भी बांस व रस्से से दुकान के आगे में ग्राहकों के खड़े होने के लिए जगह बना दिए। इसके अलावे पटेगना, जमुआ, ताराबाड़ी आदि जगहों में लगने वाले गुदरी हाट में चूना पाउडर से दुकानदारों के बैठने व ग्राहकों के खड़े होने को लेकर जगह चिह्नित किया गया।

प्रेस वार्ता करते जाप के जिलाध्यक्ष।

अररिया | कोरोना की रोकथाम को लेकर जन अधिकार पार्टी लोगों के बीच लगातार काम कर रही है। न केवल लोगों को जागरूक कर रही है, बल्कि जरूरतमंदों में साबुन और मास्क का वितरण कर रही है। यह जानकारी जाप के जिलाध्यक्ष इम्तियाज अनिस लड्डू ने गुरुवार को प्रेस वार्ता में दी। उन्होंने कहा कि जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव के निर्देश पर लॉकडाउन का सभी लोग पालन करें। अनावश्यक घर से नहीं निकलें और एक-दूसरे से दूरी बनाकर रखें। उन्होंने कहा कि सावधानी ही इस कोरोना से लोगों को बचा सकती है।

X
Araria News - chanting to make people aware of corona

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना