--Advertisement--

वॉटसन के तूफान में उड़ी सनराइजर्स, चेन्नई ने तीसरी बार जीता IPL का खिताब

ओपनर शेन वॉटसन ने 57 बॉल पर नॉटआउट 117 रन की तूफानी इनिंग खेली।

Dainik Bhaskar

May 27, 2018, 10:41 PM IST
Chennai Become IPL2018 Champion After King Watson's Tremendous Performance

मुंबई. शेन वॉटसन ( 117 रन) की तूफानी इनिंग की बदौलत चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल-11 का खिताब जीत लिया। चेन्नई ने फाइनल में सनराइजर्स को 8 विकेट से हराकर तीसरी बार आईपीएल का ताज अपने सिर कर लिया । ओपनर शेन वॉटसन ने 57 बॉल पर नॉटआउट 117 रन की तूफानी इनिंग खेली। इससे पहले सनराइजर्स द्वारा दिए गए 179 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की शुरुआत काफी धीमी रही। टीम ने पहले 5 ओवर तक सिर्फ 20 रन ही बनाए थे और फाफ डू प्लेसिस का विकेट सस्ते में ही गंवा दिया था। ऐसी थी हैदराबाद की इनिंग...

- इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस हारकर पहले बैटिंग की। कप्तान केन विलियमसन (47 रन) और यूसुफ पठान (45 रन) की तूफानी इनिंग की बदौल हैदराबाद ने 178 रन बनाए। 13वें ओवर में बैटिंग करने के लिए क्रीज पर आए यूसुफ ने अपनी टीम के 25 बॉल पर 45 रन की धुआंधार इनिंग खेली। अपनी इस पारी में उन्होंने 2 छक्के और 4 चौके लगाए। अंतिम ओवरों में दूसरे छोर से कार्लोस ब्राथवेट ने भी उनका बखूबी साथ निभाया। ब्राथवेट ने 11 बॉल पर 21 रन बनाए। चेन्नई की ओर से रविंद्र जडेजा, कर्ण शर्मा, लुंगी गिडी ड्वेन ब्रावो और शार्दुल ठाकुर ने 1-1 विकेट लिया।

टॉस में हुआ कंफ्यूजन

यहां टॉस के दौरान के अजीब वाक्या हुआ जिसने कुछ देर के लिए कंफ्यूजन की स्थिति पैदा कर दी। यहां टॉस के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी और सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन मौजूद थे। धोनी ने यहां होस्ट संजय मांजरेकर और मैच रेफरी के सामने सिक्का उछाला। सिक्का गिरते ही मांजरेकर धोनी से ही पूछने लगे कि आपने हेड्स बोला ये टेल।

X
Chennai Become IPL2018 Champion After King Watson's Tremendous Performance
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..