कोरोना से बचाव के लिए शहर के सभी 27 वार्डों में फ्री में बांटेंगे 27 हजार मास्क

Kawardha News - कोरोना वायरस से बचाने के लिए प्रशासन, पुलिस व स्वास्थ्य विभाग अपनी-अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं। इस पर नगर...

Mar 27, 2020, 07:00 AM IST

कोरोना वायरस से बचाने के लिए प्रशासन, पुलिस व स्वास्थ्य विभाग अपनी-अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं। इस पर नगर पालिका ने भी पहल शुरू की है। इसके तहत कोरोना से बचाव के लिए शहर के सभी 27 वार्डों में हर परिवार को फ्री में मास्क बांटे जाएंगे। करीब 27 हजार मास्क बांटने का लक्ष्य रखा है।

इसे लेकर जिला प्रशासन से मांग की गई है। शुरुआत में नगर पालिका को 5-5 हजार मास्क उपलब्ध हुआ है। पार्षद अपने वार्डों डोर-टू-डोर मास्क बांटना शुरु भी कर दिया है। गुरुवार को वार्ड-23 के पार्षद मोहित माहेश्वरी अपने वार्ड में लोगों को मास्क बांटते दिखे। नपा अध्यक्ष ऋषि कुमार शर्मा ने बताया कि कवर्धा विधायक व कैबिनेट मंत्री मो. अकबर के शहरवासियों को फ्री में मास्क बांटने के निर्देश दिए हैं। इसके पालन में अध्यक्ष निधि से मास्क खरीदी कर वार्डों में बंटवाया जाएगा।

पार्षद ने मांगे एक हजार मास्क, 500 सैनिटाइजर

वार्ड-3 के पार्षद उमंग पाण्डेय ने अपने वार्ड के लोगों को बांटने के लिए 1 हजार मास्क व 500 सैनिटाइजर की मांग नगर पालिका से की है। पार्षद उमंग ने बताया कि उनके वार्ड में करीब 300 परिवार निवासरत हैं। इसके हिसाब से 1 हजार मास्क और 100 एमएल वाली 500 नग सैनिटाइजर उपलब्ध कराने मांग की है।

कवर्धा. घरों में घूमकर पार्षद बांट रहे मास्क, सावधानी बरतने कहा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना