70% मेडिकल स्टोर वर्करों को नहीं मिला कर्फ्यू पास

Rajnandgaon News - मेडिकल स्टोर वर्करों के लिए पास बनाने को लेकर प्रशासन रुचि नहीं दिखा रहा है। हाल ये है कि मेडिकल स्टोर में काम...

Mar 27, 2020, 07:30 AM IST
Rajnandgaon News - chhattisgarh news 70 of medical store workers did not get curfew pass

मेडिकल स्टोर वर्करों के लिए पास बनाने को लेकर प्रशासन रुचि नहीं दिखा रहा है। हाल ये है कि मेडिकल स्टोर में काम करने वाले 70 फीसदी वर्करों का कर्फ्यू पास अभी तक नहीं बन पाया है। इसे लेकर मेडिकल स्टोर संचालकों ने नाराजगी जताई है।

एक दिन पहले ही इस मसले को लेकर जिला मेडिकल संचालक संघ के पदाधिकारियों ने एसडीएम से मुलाकात की थी, लेकिन इसका कोई ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ा। साथ ही पदाधिकारियों ने यह भी कहा था कि यदि वर्करों का पास नहीं बनाया जाता है तो गुरुवार को मेडिकल संचालक इमरजेंसी सेवा नहीं देंगे। हालांकि गुरुवार इसका अधिक असर नहीं दिखाई दिया। ज्यादातर संचालकों ने सुबह सात बजे से दोपहर 12 बजे तक दुकानें खोलकर रखी थी।

इसके अलावा गंभीर समस्या ये भी है कि पुलिस की लाठियों से खौफजदा होलसेल मेडिकोज एजेंसियों के वर्करों ने काम पर आना बंद कर दिया है, ऐसे में ज्यादातर एजेंसी बंद पड़ गई है। इसकी वजह से आपात स्थिति में मेडिकल दुकानों में दवाइयों की सप्लाई नहीं हो पा रही है। जरुरी दवाईयों का संकट बढ़ता जा रहा है। यही हालात रहा तो आने वाले दिनों में समस्या और भी ज्यादा गंभीर हो जाएगी। मेडिकल दुकान संचालक दुरेंद्र कुमार साहू ने बताया कि वर्करों का पास बनाना काफी जरुरी है, लेकिन प्रशासन की प्रक्रिया काफी लंबी है।

दवा दुकानों में सोशल डिस्टेंस लागू, लोगों को दूर रहने की हिदायत।

X
Rajnandgaon News - chhattisgarh news 70 of medical store workers did not get curfew pass

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना