800 रियल एस्टेट डेवलपर्स आज जुटेंगे राजधानी में, तय करेंगे कैसे दूर की जाए मंदी

News - छत्तीसगढ़ समेत देशभर के लोगों को सस्ता और अच्छा मकान उपलब्ध कराने के लिए देशभर के बिल्डर शनिवार को राजधानी में...

Feb 15, 2020, 07:40 AM IST

छत्तीसगढ़ समेत देशभर के लोगों को सस्ता और अच्छा मकान उपलब्ध कराने के लिए देशभर के बिल्डर शनिवार को राजधानी में एकजुट होंगे। 15-16 फरवरी को होने वाले समिट में रियल एस्टेट से मंदी को दूर करने और हर वर्ग तक मकानों की पहुंच बनाने के लिए नई योजनाएं तैयार की जाएंगी।

छत्तीसगढ़ क्रेडाई और नेशनल क्रेडाई के एमएसएमई विंग की ओर से आयोजित सम्मेलन में देशभर के 800 से ज्यादा डेवलपर्स और बिल्डर शामिल होंगे। नवा रायपुर के होटल मेफेयर में आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ दोपहर 12.30 बजे राज्य के परिवहन, आवास व पर्यावरण मंत्री मोहम्मद अकबर करेंगे। विशेष अतिथि के तौर पर रेरा अध्यक्ष विवेक ढांड मौजूद रहेंगे। इस अवसर पर प्रापर्टी सेक्टर के लिए बनाया गया एक स्पेशल एप भी लांच किया जाएगा। न्यू इंडिया समिट 2020 के संयोजक मृणाल गोलछा, सह-संयोजक संजय रहेजा व छत्तीसगढ़ क्रेडाई के प्रेसीडेंट रवि फतनानी ने बताया कि पहले दिल बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा सेलिब्रिटी स्पीकर के तौर पर उपस्थित रहेंगी।

समिट का नेतृत्व क्रेडाई नेशनल के चेयरमैन जक्षय शाह, नेशनल प्रेसीडेंट सतीश मगर एवं नेशनल क्रेडाई की एमएसएमई विंग के चेयरमैन आनंद सिंघानिया करेंगे। आयोजन का मुख्य उद्देश्य गैर मेट्रो शहरों में रियल एस्टेट सेक्टर को बढ़ावा देने और उसकी प्रगति के लिए एक खास योजना तैयार करना है। टियर 2, 3 व 4 शहरों के रियल एस्टेट सेक्टर में काम करने वाले डेवलपर्स की
समस्याओं, कठिनाइयों, चुनौतियों पर चर्चा कर उसका समाधान भी निकाला जाएगा। इसके अलावा लीगल फ्रेमवर्क, मार्केटिंग, टेक्नोलॉजी, इनोवेशन आदि के भी पैनल डिस्कशन होंगे।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना