एनएमडीसी बचेली में कोर ड्रिलिंग के लिए महाराष्ट्र से पहुंचे 9 लोग, सभी को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया

Bastar Jagdalpur News - बचेली में गुरुवार को उस वक्त दहशत फैल गई जब महाराष्ट्र से एनएमडीसी में कोर ड्रिलिंग के लिए एक वाहन में सवार होकर 9...

Mar 27, 2020, 06:30 AM IST
Bacheli News - chhattisgarh news 9 people from maharashtra for core drilling at nmdc bacheli all kept in isolation ward

बचेली में गुरुवार को उस वक्त दहशत फैल गई जब महाराष्ट्र से एनएमडीसी में कोर ड्रिलिंग के लिए एक वाहन में सवार होकर 9 लोग पहुंचे। दूसरे प्रदेश से लोगों के आने की सूचना प्रशासन को लगते ही इसमें सवार 9 लोगों को आइसोलेट किया गया। इसके साथ ही वाहन को भी शहर से अलग एक ग्राउंड में चारों तरफ से घेराबंदी कर खड़ा कर दिया गया है। साथ ही इस वाहन को न छूने की चेतावनी भी प्रशासन द्वारा ने दी है।

बचेली के लोगों ने बताया कि जैसे एनएमडीसी में काम करने के लिए लोग बाहर से आए तुरंत इसकी जानकारी दी गई। इसके बाद मौके पर पहुंचे तहसीलदार ने महाराष्ट्र से आए लोगों को हाॅस्पिटल ले गए और गाड़ी को बस्ती से बाहर खड़ा करवा दिया गया। तहसीलदार पुष्पराज पात्रा ने बताया कि गाड़ी को एक सुरक्षित स्थान पर खड़ा करवाया गया है। इसमें बैठे 9 लोगों को एनएमडीसी द्वारा बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। प्राथमिक जांच में कोरोना के लक्षण नहीं पाए गए हैं।

बाहर से आने वालों की जानकारी दे रहे ग्रामीण


नारायणपुर| राज्य शासन के निर्देशानुसार प्रत्येक राशन कार्डधारियों को 2 महीने का राशन मिलेगा। कलेक्टर पीएस एल्मा ने कहा कि जिनके पास खाने और रहने की व्यवस्था नहीं है, उनकी व्यवस्था भी की जाएगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बुधवार को जनता के नाम संदेश में कहा है कि प्रदेश में कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं सोएगा, इस बात का विशेष ध्यान रखा जाएगा। कलेक्टर एल्मा ने कहा कि नारायणपुर जिले में कोरोना वायरस से निपटने के लिए सभी तैयारियां और जरूरी सामान इत्यादि लोगों को आसानी से मिले, इसके लिए अधिकारी-कर्मचारी जनता की सेवा के लिए तैयार हैं। जिले में बाहर से आने वाले लोगों के स्वास्थ्य की जांच की जा रही है। जिले के ग्रामीण क्षेत्रों के लोग भी इसमें सहयोग कर रहे हैं। बाहर से आने वाले लोगों की जानकारी भी अपने-अपने माध्यमों से अधिकारियों को पहुंचा रहे हैं।

महाराष्ट्र से जिस गाड़ी में आए उसे शहर से अलग एक ग्राउंड में रखा।

X
Bacheli News - chhattisgarh news 9 people from maharashtra for core drilling at nmdc bacheli all kept in isolation ward

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना