छुट्‌टी खत्म होते ही सिपाही ने घर की छत पर फांसी लगा ली

News - रायपुर | टिकरापारा लक्ष्मी नगर में रविवार सुबह 7 बजे एक सिपाही ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। खिड़की में फंदे से...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:41 AM IST
Raipur News - chhattisgarh news as soon as the holiday was over the soldier hanged on the roof of the house
रायपुर | टिकरापारा लक्ष्मी नगर में रविवार सुबह 7 बजे एक सिपाही ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। खिड़की में फंदे से लटका हुआ शव मिला है। बेटे ने शव देखकर पुलिस में सूचना दी। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। मृतक सिपाही सिविल लाइंस थाने में पदस्थ थे। वे पांच दिनों की छुट्टी पर थे। रविवार सुबह उन्हें ड्यूटी पर ज्वाइन करना था। पुलिस के मुताबिक बिहारीलाल साहू (51) सिविल लाइंस में सिपाही थे। वे पांच दिन की छुट्टी लेकर अपने गांव आरंग गए थे। वहां से शनिवार को लौटे थे। उनकी प|ी की कुछ साल पहले मौत हो गई है। वे अपनी बेटी और बेटे के साथ रहते थे। रोज की तरह सुबह 6.30 बजे वे उठे। आधा घंटे बाद छत पर चले गए। उनकी बेटी उन्हें आवाज लगा रही थी कि पापा दूध की चाय पिएंगे या लाल चाय बनाऊं। लगातार उसने आवाज लगाई, लेकिन कोई जवाब नहीं आया। तब बिहारीलाल का लड़का छत पर गया और देखा कि फंदे से उनके पिता लटके हुए हैं। वह चीख पुकार मचाते हुए नीचे आया और आसपास वालों को घटना की जानकारी दी। फिर टिकरापारा पुलिस को सूचना दी। शव काे नीचे उतारकर पीएम के लिए अंबेडकर अस्पताल मरचूरी भेज दिया गया।







पुलिस के अनुसार सिर दर्द से सिपाही बिहारीलाल बहुत परेशान थे। वे इलाज भी करा रहे थे। प|ी की मौत के बाद से उनकी दिक्कत और बढ़ गई थी। अब तक खुदकुशी का कारण पता नहीं चल पाया है। पुलिस भी उनके बच्चों से पूछताछ नहीं कर पाई है। खुदकुशी के कारण की जांच की जा रही है।

X
Raipur News - chhattisgarh news as soon as the holiday was over the soldier hanged on the roof of the house
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना