मारपीट: दो जवान घायल भर्ती, 6 अाराेपी गिरफ्तार

Balod News - जिला मुख्यालय से 28 किलोमीटर दूर अर्जुन्दा नगर में गुरुवार दोपहर 12.30 बजे अस्थायी सब्जी मार्केट दाऊ पारा में पुलिस...

Mar 27, 2020, 06:36 AM IST

जिला मुख्यालय से 28 किलोमीटर दूर अर्जुन्दा नगर में गुरुवार दोपहर 12.30 बजे अस्थायी सब्जी मार्केट दाऊ पारा में पुलिस और सब्जी व्यापारी के बीच जमकर मारपीट हो गई। घटना में अर्जुन्दा थाना में पदस्थ प्रधान आरक्षक विकास ठाकुर व आरक्षक कमलेश रावटे घायल हो गए। जिन्हें एंबुलेंस के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अर्जुन्दा में भर्ती कराया गया। जहां इलाज जारी है। वहीं आरोपियों ने जब तलवार निकाली तो घटना में उपस्थित पेट्रोलिंग टीम व टीआई ने भाग कर अपनी जान बचाई। पुलिस ने सब्जी बेचने वाले एक ही परिवार के 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी से पूछताछ कर रही है। जिसमें एक छुट्टी लेकर घर पहुंचे मारपीट में शामिल आर्मी के जवान भी शामिल हैं।

डीएसपी दिनेश सिन्हा ने बताया कि देश के हालात को देखते हुए लोगों के बचाव के लिए लोगों को लगातार समझाइश दे रहे हैं इसके बावजूद लोग समझ नहीं पा रहे हैं। हमारे अर्जुन्दा थाना के जवान भी स्कूल ग्राउंड में समझाइश देने निकले थे इसी बीच एक सोनकर परिवार के लोगों ने तलवार व अन्य चीजों से हमला कर दिया जिसमें हमारे दो जवान घायल हो गए। 6 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है।अर्जुन्दा थाना प्रभारी अरुण नेताम ने बताया कि यह लोग स्कूल ग्राउंड में सब्जी बेचने के दौरान दूरी नहीं रख रहे थे ग्राहकों को भी दूरी बना कर रखना है। यही समझा रहे थे।

सब्जी बेच कर जा रहे थे मारने की क्या जरूरत थी

इस मामले में आरोपी के भाई सूरज सोनकर ने बताया कि 12 बजे तक सब्जी बेचने का समय था। पुलिस वालों ने बड़े भाई रोमन व दीदी चंद्रिका को डंडे से मारा इसके बाद मेरे परिवार वाले नाराज हुए और पुलिस वालों से अपने बीच बचाव में धक्का-मुक्की की। छुट्टियों में घर पहुंचे मेरा मंझला भाई आर्मी के जवान को भी पीटा गया।

बालोद. अर्जुन्दा नगर में झड़प के दौरान युवक-युवती।

बालोद. पुलिस के घायल जवान अस्पताल में भर्ती।


अर्जुन्दा में पुलिस व सब्जी व्यापारी में झड़प

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना