बरपाली और सोनाखान के दो डॉक्टर ड्यूटी से नदारद

Anchalik News - कसडोल| कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने आवश्यक सेवा वाली दुकानों को छोड़कर शेष दुकानों में लॉकडाउन रहा।...

Mar 27, 2020, 06:50 AM IST

कसडोल| कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने आवश्यक सेवा वाली दुकानों को छोड़कर शेष दुकानों में लॉकडाउन रहा। प्रशासनिक अमला, पुलिस बल, अन्य सभी अपनी ड्यूटी पर तैनात था लेकिन शासन के सख्त निर्देश के बाद भी बरपाली एवं सोनाखान में पदस्थ डॉ. हमेशा की तरह गुरुवार को भी ड्यूटी से गायब मिले। जिम्मेदार डॉक्टरों के ऐसे समय में गायब रहने से नागरिकों में आक्रोश है ।

26 मार्च को बरपाली के डॉ. बीपी बघेल ड्यूटी पर नहीं थे हालांकि एएमओ डॉ. केशव पैकरा सहित स्टॉफ के सभी लोग ड्यूटी पर मिले। डॉ बघेल के संबंध में जनपद सदस्य रामगोपाल साहू सहित आसपास के ग्रामीणों ने बताया कि जब से उनकी यहां पर पदस्थापना हुई है तब से वे शिवरीनारायण में अपने निजी क्लिनिक में ही रहते हैं, कभी कभार ही यहां आते हैं। इसी तरह सोनाखान में भी फार्मासिस्ट भीखम साहू, स्टॉफ नर्स मीना यादव सहित सभी लोग ड्यूटी पर मिले जबकि डॉ. देवेन्द्र दिव्याकर नदारद थे। बीएमओ डॉ. सीएस पैकरा ने कहा कि किसी भी डॉ. ने मुझसे छुट्टी नहीं ली है और कैसे ड्यूटी पर नहीं हैं इसकी जानकारी नहीं है। उल्लेखनीय है कि कोरोना को विश्व स्वास्थ्य संगठन द्वारा महामारी घोषित किए जाने के बाद अत्यावश्यक सेवाओं वाले सभी कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द कर दी गई हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना