बास्केटबॉल टीम फाइनल में नेहरू हॉकी में मिली करारी हार

News - स्पोर्ट्स रिपोर्टर . रायपुर रायपुर जोन की अंडर-17 गर्ल्स और ब्वॉयज बास्केटबॉल टीम का स्टेट लेवल टूर्नामेंट में...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:42 AM IST
Raipur News - chhattisgarh news basketball team lost in final to nehru hockey
स्पोर्ट्स रिपोर्टर . रायपुर

रायपुर जोन की अंडर-17 गर्ल्स और ब्वॉयज बास्केटबॉल टीम का स्टेट लेवल टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन जारी है। जोन की दोनों टीमों ने लगातार दूसरे साल फाइनल में जगह पक्की की। स्कूल गेम्स के तहत राजनांदगांव में खेले जा रहे टूर्नामेंट में शुक्रवार को गर्ल्स कैटेगरी में रायपुर और दुर्ग के बीच मुकाबला हुआ। मुकाबले रोमांचक रहा। लेकिन अंत में रायपुर ने 23-20 के करीबी मुकाबले में जीत हासिल की। विजेता टीम की ओर से भूमि चौहान ने 11 पॉइंट जोड़े। वहीं ब्वॉयज कैटेगरी में रायपुर जोन ने सरगुजा को एकतरफा मुकाबले में 36-10 से हराकर फाइनल में जगह बनाई। शनिवार को दोनों टीमें अपने चीर-प्रतिद्वंदी राजनांदगांव से भिड़ेगी। पिछले साल फाइनल में रायपुर को राजनांदगांव ने ही खिताब जीतने से रोका था। इसके अलावा नेहरू हॉकी में रायपुर जोन की अंडर-17 ब्वॉयज टीम को सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा। ब्वॉयज को राजनांदगांव ने 7-0 से करारी शिकस्त दी। जबकि गर्ल्स को क्वार्टर फाइनल में राजनांदगांव ने 6-0 से हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया।

अंडर-19 टारगेट-बॉल में जीता सिल्वर

रायपुर जोन की अंडर-19 ब्वॉयज टारगेट-बॉल टीम ने स्टेट लेवल टूर्नामेंट में सिल्वर मेडल जीत लिया है। टीम को मेजबान राजनांदगांव ने 7-4 से हराया। वहीं इसके पहले रायपुर ने कबीरधाम को 2-1 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया था। जबकि गर्ल्स टीम क्वार्टर फाइनल में हारकर बाहर हो गई।

X
Raipur News - chhattisgarh news basketball team lost in final to nehru hockey
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना