किर्गिस्तान में फंसे 500 छात्रों को लाने भगत ने की सीएम से की मांग

Ambikapur News - महिला ने पी लिया कीटनाशक, पति ले गया अस्पताल, नहीं बची जान अम्बिकापुर| जिले के लुंड्रा थाना अंतर्गत ग्राम...

Mar 27, 2020, 06:25 AM IST

महिला ने पी लिया कीटनाशक, पति ले गया अस्पताल, नहीं बची जान

अम्बिकापुर| जिले के लुंड्रा थाना अंतर्गत ग्राम घघरी निवासी 30 वर्षीय चम्पाबाई बुधवार को बच्चों के साथ घर में थी। पति खेत की तरफ गया था। इसी दौरान चम्पा ने कीटनाशक पी लिया। वह उल्टी करने लगी तो बेटे ने फोनकर पिता को बुलाया। पता चला उसने कीटनाशक पी लिया है। पति उसे धौरपुर अस्पताल ले गया। इलाज के बाद हालत में सुधार नहीं होने पर दूसरे दिन डाॅक्टर ने उसे अंबिकापुर मेडिकल काॅलेज के लिए रेफर कर दिया। पति उसे अंबिकापुर ले आया। यहां डाॅक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

अम्बिकापुर| मंत्री अमरजीत भगत ने मध्य एशियाई देश किर्गिस्तान में फंसे छत्तीसगढ़ के 500 मेडिकल छात्रों को वापस लाने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आग्रह किया है कि प्रधानमंत्री एवं विदेश मंत्री से आग्रह कर समुचित कार्यवाही करें। बता दें कि कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिये अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों को स्थगित कर दिया गया है। किर्गिस्तान में अध्ययनरत छत्तीसगढ़ राज्य के 500 छात्र फंसे हुए है। बता दें कि इन छात्रों में विधायक बृहस्पति सिंह के पुत्र भी शामिल हैं। उन्होंने पहले ही राज्यपाल को इस संबंध में पत्र लिखा था।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना