रावाभाठा में ताला तोड़ कैश और डेढ़ लाख के जेवर पार

News - रायपुर | रावाभाठा में एक टिकट एजेंट के ऑफिस का ताला तोड़कर 70 हजार कैश समेत डेढ़ लाख के जेवर पार कर दिया गया है। ऑफिस में...

Jan 16, 2020, 07:36 AM IST
Raipur News - chhattisgarh news cash and lock of one and a half lakh jewels in rawabhatha
रायपुर | रावाभाठा में एक टिकट एजेंट के ऑफिस का ताला तोड़कर 70 हजार कैश समेत डेढ़ लाख के जेवर पार कर दिया गया है। ऑफिस में लगे सीसीटीवी कैमरे में दो युवक तड़के चार बजे शटर तोड़ते हुए दिखाई दिए है। फुटेज के आधार पर पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। उसके बाद केस दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि समता कॉलोनी के मुरारी लाल अग्रवाल रेलवे टिकट एजेंट है। उनका रावाभाठा में ऑफिस हैं। 8 तारीख की रात ताला लगाकर चले गए थे। दिनभर का कलेक्शन ऑफिस में ही छोड़ दिए थे। कुछ जेवर भी आफिस के आलमारी में रखे हुए थे। 9 तारीख की सुबह जब दुकान खोलने पहुंचे तो देखे कि ताला टूटा हुआ है। आलमारी भी खुली हुई थी। उसमें रखा कैश और जेवर गायब था। उन्होंने तुरंत कैमरे की जांच की। तड़के चार बजे दो संदिग्ध युवक दिखाई दे रहे थे। उन्होंने घटना की खमतराई थाने में शिकायत की थी। जांच के बाद पुलिस ने मंगलवार को चोरी का केस दर्ज किया है। फुटेज के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

उरला पठारीडीह के सरकारी स्कूल का ताला तोड़कर आधा दर्जन टैब और अन्य सामान पार कर दिया गया है।

सोमवार को छुट्टी के बाद सभी स्कूल बंद करके स्टाफ चले गए थे। मंगलवार सुबह स्कूल पहुंचे तो देखे कि प्राचार्य रूम का ताला टूटा हुआ था। आलमारी में रखी आधा दर्जन टैब, पैसे और अन्य सामान गायब थे। गांव के सरपंच और अन्य लोगों को सूचना दी गई। फिर पुलिस बुलाई गई।

X
Raipur News - chhattisgarh news cash and lock of one and a half lakh jewels in rawabhatha
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना