सिटी एसपी का ऑफिस निगम भवन से मल्टीलेवल पार्किंग में होगा शिफ्ट

News - रायपुर | राजधानी के एडिशनल एसपी सिटी का ऑफिस पुराने नगर निगम कार्यालय से जल्द ही जीई रोड पर मल्टीलेवल पार्किंग के...

Jan 16, 2020, 07:40 AM IST
रायपुर | राजधानी के एडिशनल एसपी सिटी का ऑफिस पुराने नगर निगम कार्यालय से जल्द ही जीई रोड पर मल्टीलेवल पार्किंग के ऊपर शिफ्ट हो जाएगा। उन्हें निगम के पुराने मुख्यालय से अपना ऑफिस खाली करने को कहा गया है। अभी जहां सिटी एसपी का ऑफिस है वहां स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत पार्क बनाने का प्रस्ताव है, इसलिए पूरे भवन को तोड़ा जाएगा। इसी वजह से मल्टीलेवल पार्किंग के सबसे टॉप फ्लोर में सिटी एसपी के ऑफिस के लिए जगह दी गई है। ऑफिस जाने के लिए जहां लिफ्ट और सीढिय़ों से जाने की व्यवस्था है। नए ऑफिस का काम जल्द शुरू हो जाएगा। हालांकि ऑफिस की शिफ्टिंग से आने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा। खासतौर पर बुजुर्गों और दिव्यांग को दिक्कत होगी।

ग्राउंड फ्लोर में होनी चाहिए ऑफिस : पुलिस के रिटायर्ड अफसरों का मानना है कि एसपी सिटी का ऑफिस ग्राउंड फ्लोर में होना चाहिए। उनके पास ज्यादातर परेशान और दुखी लोग आते हैं। मल्टीलेवल पार्किंग के ऊपर जाने में वे भटक जाएंगे। लिफ्ट किसी कारण से बंद होने पर लोगों को चार मंजिल तक सीढ़ी चढ़कर जाना होगा।



अफसरों के अनुसार पुलिस को पेट्रोल पंप के पीछे की खाली जमीन पर नया ऑफिस बनाना चाहिए। यहां खासी बड़ी सरकारी जमीन खाली है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना