आम बगीचा का नाम केयूर भूषण उद्यान

News - रायपुर| सुंदर नगर वार्ड के आम बगीचे का नाम स्वतंत्रता संग्राम सेनानी केयूर भूषण उद्यान के नाम पर रखा गया है। इसके...

Nov 10, 2019, 07:45 AM IST
रायपुर| सुंदर नगर वार्ड के आम बगीचे का नाम स्वतंत्रता संग्राम सेनानी केयूर भूषण उद्यान के नाम पर रखा गया है। इसके साथ ही वार्ड में विभिन्न विकास कामों की शुरुआत की गई। केयूर भूषण उद्यान नामकरण समारोह में मुख्य अतिथि रायपुर के सांसद सुनील सोनी, विधायक व पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, महापौर प्रमोद दुबे, सभापति प्रफुल्ल विश्वकर्मा, उपनेता रमेश ठाकुर और वार्ड के पार्षद मृत्युंजय दुबे उपस्थित रहे। अतिथियों ने गांधीवादी केयूर भूषण की सादगी, सरलता और सहजता का स्मरण करते हुए कहा कि वे दो बार सांसद बनने के बाद भी जीवन पर्यन्त साइकिल चलाते रहे।



उन्होंने सामाजिक क्षेत्र में अनेक कार्य किये, समाज सुधार आन्दोलन और आजादी की लड़ाई में वो जेल भी गए। उनके योगदान को भुलाया नही जा सकता।

केयूर भूषण उद्यान नामकरण पर अतिथियों ने प्रसन्नता जाहिर की। वार्ड के मैत्री नगर क्षेत्र में 11.87 लाख से डामरीकरण, अमरपुरी की सड़क-नाली के लिये 7 लाख, पहाड़ी तालाब सरहद दीवाल के लिए 5 लाख और सोनकर बाड़ी क्षेत्र के निवासियों के लिए पहाड़ी तालाब के किनारे बिजली आफिस के पास ओपन जिम के 11 उपकरण लगभग साढ़े पांच लाख की लागत से लगाये जायेंगे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना