कलेक्टोरेट की पार्किंग में हंगामा एसपी से शिकायत तब छूटी गाड़ी

News - प्रशासनिक रिपोर्टर | रायपुर कलेक्टोरेट की पार्किंग में शुक्रवार को फिर हंगामा हो गया। स्टैंड में गाड़ी खड़ी करने...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:37 AM IST
Raipur News - chhattisgarh news complaint with sp caused commotion in collectorate parking
प्रशासनिक रिपोर्टर | रायपुर

कलेक्टोरेट की पार्किंग में शुक्रवार को फिर हंगामा हो गया। स्टैंड में गाड़ी खड़ी करने के बाद रसीद नहीं लेने पर साइकिल स्टैंड में बैठे कर्मचारी ने गाड़ी मालिक से चालान के तौर पर 500 रुपए और नोटरी शपथ पत्र की मांग की। इसी के बाद हंगामा बढ़ गया। इसकी शिकायत कलेक्टर-एसपी से करने की बात कही गई तो स्टैंड वाले ने गाड़ी छोड़ दी।

कलेक्टोरेट की पार्किंग में हर दिन कर्मचारियों की मननामी और धमकी देने की शिकायतें बढ़ गई हैं। इसकी शिकायत कई बार एडीएम से भी की गई है, लेकिन लोगों को राहत नहीं मिली। शुक्रवार को कबीर नगर में रहने वाले गुलाब राव ने अपनी गाड़ी एसपी दफ्तर के सामने वाले स्टैंड पर रखी। जब उन्होंने गाड़ी खड़ी की उस समय स्टैंड का कोई भी कर्मचारी वहां नहीं था। बाद में कलेक्टोरेट में अपना काम निपटाकर वे गाड़ी लेने पहुंचे तो स्टैंड के कर्मचारी ने उनसे बदतमीजी की। उन्होंने बताया कि वे रसीद लेना चाहते थे, लेकिन वहां कोई कर्मचारी ही नहीं था। इसके बाद उनकी गाड़ी में लोहे की चैन बांध दी गई और जुर्माने की रकम मांगी गई। इस पर गुलाब भी चौंक गए कि स्टैंड कर्मचारी गाड़ी का चालान कैसे बना सकते हैं। कई देर की बहस के बाद जब शिकायत और एफआईआर कराने की चेतावनी दी गई तब स्टैंड वाले ने गाड़ी वापस की। लोगों का कहना है कि स्टैंड वाले हर दिन लोगों से बदतमीजी करते हैं और गाड़ी बंधक बना लेते हैं। गाड़ी छोड़ने के एवज में 100 से 500 रुपए की डिमांड की जाती है। इससे लोगों की परेशानी बढ़ गई है। कई बार आम लोगों के साथ मारपीट भी की गई है।

X
Raipur News - chhattisgarh news complaint with sp caused commotion in collectorate parking
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना