सब्जी बाजारों में भीड़: दुकानों के आगे निर्धारित किया गया डिस्टेंस

Ambikapur News - नगर निगम द्वारा कोरोना को हराने के लिए सब्जी बाजार में भीड़ कम कर दी गई है। ग्रामीण क्षेत्रों से आने वाले...

Mar 27, 2020, 06:25 AM IST
Ambikapur News - chhattisgarh news crowd in vegetable markets distance set ahead of shops

नगर निगम द्वारा कोरोना को हराने के लिए सब्जी बाजार में भीड़ कम कर दी गई है।

ग्रामीण क्षेत्रों से आने वाले विक्रेताओं को गुदरी बाजार में भीड़ बढ़ने से रोकने के लिए कलाकेंद्र ग्राउंड में दुकानें लगाई जा रही हैं। वहीं डिस्टेंस बनाए रखने के लिए बाजार में मार्किंग कराई गई है। सुबह माॅर्किंग कराए जाने के बाद निगम के कर्मचारियों ने घेरे में खड़े होकर सब्जियां ली और लोगों को भी इसका पालन करने कहा है। सबसे अधिक भीड़ सब्जी बाजार में जुट रही थी। इसी को देखते हुए यह कदम उठाया गया है। शहर में सब्जी का सबसे बड़ा बाजार गुदरी है। जहां शहर के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों के आने वाले विक्रेता सब्जियां बेचते हैं। ग्रामीण विक्रेताओं को कलाकेंद्र में शिफ्ट किए जाने के बाद गुदरी बाजार में भी भीड़ कम हो गई है। नगर निगम ने लोगों से आग्रह किया है कि जरूरी सेवाएं मिलती रहेंगी। इसलिए बेवजह बाजार में भीड़ न बढ़ाएं।

मेयर ने कहा- बाजार में लोग तय दूरी बनाए रखें

गुरुवार को मेयर डाॅ. अजय तिर्की ने नगर के विभिन्न बाजारों का भ्रमण कर वहां की सुविधाओं का जायजा लिया। उन्होंने स्वास्थ्य व सफाई विभाग के कामों की समीक्षा की। वहीं कलाकेंद्र में लगाई गई दुकानों का जायजा लिया। मेयर ने यहां पहुंचे लोगों से कहा कि डिस्टेंस बनाए रखें। कोरोना का यही सबसे कारगर उपचार है।

X
Ambikapur News - chhattisgarh news crowd in vegetable markets distance set ahead of shops

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना