नलों में आ रहा मटमैला पानी, वार्डवासियों की चिंता- कहीं बीमार न हो जाएं

Jashpuranagar News - कोरोना का संक्रमण के अलावा वार्डवासियों को पंचायत के नल से आ रहा मटमैला एवं बदबूदार पानी से भी संक्रमण का खतरा...

Mar 27, 2020, 07:12 AM IST
Pathalgaon News - chhattisgarh news dirty water coming into the drains worries about the wards don39t get sick anywhere

कोरोना का संक्रमण के अलावा वार्डवासियों को पंचायत के नल से आ रहा मटमैला एवं बदबूदार पानी से भी संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है। वार्डवासी अपनी सेहत को लेकर बेहद चिंतित है।

वार्ड क्रमांक 5 में लगातार पिछले कई दिनो से गंदे पानी की सप्लाई हो रही है। नलों से आने वाला गंदा एवं बदबूदार पानी को देखकर लोग खुद को संक्रमित होने की बात कह रहे है। गुरुवार सुबह वार्ड क्रमांक 5 में शैलेन्द्र अग्रवाल के घर के सामने लगे नल से मटमैला एवं बदबूदार पानी आ रहा था। जिसे लेकर लोगों में काफी नाराजगी देखी गई। शेरू रोहिला ने बताया कि पिछले कई दिनों से नल से गंदा एवं बदबूदार पानी आ रहा है। इसकी शिकायत नगर पंचायत मे कई बार की गई है, लेकिन पालिका के कर्मचारियों ने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया।

टूटी पाइप लाइन
से परेशानी


किलकिला फिल्टर प्लांट से लेकर शहर की दो पानी टंकियों तक पानी लाने के लिए पाइप लाइन बिछाई गई है। पुराना होने से पाइप काफी जर्जर हो चुके है और जगह-जगह से टुट फट गई है। बडे-बडे छेद से पानी में मिटटी का रिसाव होकर पानी मटमैला हो रहा है।

मरम्मत कराकर व्यवस्था सुधारेंगे


मटमैला पानी दिखाता वार्डवासी।

X
Pathalgaon News - chhattisgarh news dirty water coming into the drains worries about the wards don39t get sick anywhere

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना