गणेश विसर्जन के दाैरान दाे पक्षाें में हुई मारपीट

News - रायपुर | रामकुंड इलाके में शुक्रवार को गणेश विसर्जन के दौरान दो पक्ष में मारपीट हो गई। एक पक्ष ने दूसरे पर पथराव कर...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:36 AM IST
Raipur News - chhattisgarh news due to ganesh visarjan there was a fight in the parade
रायपुर | रामकुंड इलाके में शुक्रवार को गणेश विसर्जन के दौरान दो पक्ष में मारपीट हो गई। एक पक्ष ने दूसरे पर पथराव कर दिया। इसमें आधा दर्जन को चोट आई है। पुलिस ने दोनों पक्षों को हिरासत में ले लिया। इसमें पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है। जानकारी के अनुसार आजाद चौक के गोड़पारा का गणेश विसर्जन के लिए गुरुवार रात रामकुंड जा रहे थे। समिति के कुछ युवकों ने गणेश देखने आई महिलाओं और युवती से दुर्व्यवहार किया। इसी बात पर वहां विवाद हो गया। पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया, लेकिन रात में छोड़ दिया।



तब आरोपियों ने चेतावनी दी थी कि उनकी गणेश निकलेगी तब वे लोग बताएंगे। शुक्रवार को रामकुंड के लोग गणेश विसर्जन के लिए निकले। गोड़पारा में जब उनकी गणेश पहुंची तो पथराव शुरू हो गया। आरोपियों ने मारपीट शुरू कर दी। पुलिस ने दोनों पक्षों को बैठा लिया है। उधर, गणेश देखकर लौट रहे युवक पर पुरानी रंजिश में जानलेवा हमला हो गया। आजाद चौक पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। विवेकानंद आश्रम के पास रहने वाला शुभम चोपकर अपने साथी के साथ गुरुवार रात गणेश देखने गया था। वापस लौटते समय उसकी बाइक की पेट्रोल खत्म हा़े गई। वह बाइक को लेकर पैदल ही घर आ रहा था। रास्ते में उसे मोहल्ले का सिद्धार्थ सोनवानी उर्फ दादू मिल गया, जो पुरानी बातों को लेकर विवाद करने लगा। उसने जेब से चाकू निकाला और लगातार तीन बार हमला किया। फिर वहां से भाग निकला। शुभम को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

X
Raipur News - chhattisgarh news due to ganesh visarjan there was a fight in the parade
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना