1 अप्रैल से होने वाली परीक्षाएं भी स्थगित

Korba News - 15 अप्रैल तक की सभी परीक्षाएं कर दी गई हैं रद्द जिले के सभी निजी व शासकीय कॉलेजों में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं की...

Mar 27, 2020, 07:05 AM IST
15 अप्रैल तक की सभी परीक्षाएं कर दी गई हैं रद्द

जिले के सभी निजी व शासकीय कॉलेजों में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं की मुख्य परीक्षाओं के स्थगित किए जाने का सिलसिला जारी है।

यूनिवर्सिटी ने कोरबा समेत अन्य जिलों के संबद्ध कॉलेजों के 1 अप्रैल से 15 अप्रैल तक आयोजित होने वाली मुख्य परीक्षाओं को रद्द कर दिया है। इसके पहले 13 मार्च की देर शाम जारी सर्कुलर में 14 से 31 मार्च तक की मुख्य परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया था। नए सर्कुलर के बाद 15 अप्रैल तक यूनिवर्सिटी कोई भी परीक्षा आयोजित नहीं करने का निर्णय लिया है। अटल बिहारी वाजपेयी यूनिवर्सिटी बिलासपुर के कुल सचिव डॉ. सुधीर शर्मा ने गुरुवार की दोपहर परीक्षाओं के स्थगित होने का सर्कुलर जारी किए हैं। जो सभी संबद्ध कॉलेजों के प्राचार्यों को भी भेज दिए गए हैं।

जारी सर्कुलर में कहा गया है कि पूरे देश में 21 दिन का लॉक डाउन किया गया है। जिसके कारण आवागमन में होने वाली परीक्षार्थियों की असुविधा को ध्यान में रखते हुए यूनिवर्सिटी की स्नातक भाग-1 (नियमित, स्वाध्यायी), भाग-2 व भाग-3 तथा स्नातकोत्तर पूर्व व अंतिम, डिप्लोमा, बीएड प्रथम व द्वितीय वर्ष की तीनों पालियों में आयोजित होने वाली सभी कक्षाओं की परीक्षाएं 1 अप्रैल से 15 अप्रैल तक स्थगित कर दी गई हैं।

नवीन परीक्षा तिथियों की जानकारी यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर आगामी तिथि में मिल सकेगी। कुलसचिव डॉ. शर्मा ने संबंधित छात्र-छात्राओं से यूनिवर्सिटी की अधिकृत वेबसाइट का निरंतर अवलोकन करते रहने कहा है। यहां से परीक्षा की आगामी तिथि की जानकारी विद्यार्थियों को मिल जाएगी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना