कूच बेहार के चार मुकाबले छत्तीसगढ़ में, पूर्व चैंपियन उत्तरप्रदेश से पहला मैच

News - रायपुर | बीसीसीआई के चार दिवसीय कूच बेहार ट्रॉफी की शुरुआत 22 नवंबर से होने जा रही है। यह टूर्नामेंट 21 जनवरी तक...

Nov 11, 2019, 07:45 AM IST
रायपुर | बीसीसीआई के चार दिवसीय कूच बेहार ट्रॉफी की शुरुआत 22 नवंबर से होने जा रही है। यह टूर्नामेंट 21 जनवरी तक चलेगा। इस टूर्नामेंट के लिए छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ(सीएससीएस) ने स्टेट की 17 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। किवनूर सिंह छावड़ा को कप्तान बनाया गया है। टूर्नामेंट के 4 मुकाबले छत्तीसगढ़ में होंगे। इसमें शुरुआती 2 मैच अटलनगर(नया रायपुर) के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में और 2 मैच भिलाई में खेले जाएंगे। छत्तीसगढ़ का पहला मैच पिछले साल के चैंपियन उत्तरप्रदेश से होगा। 2018 में छत्तीसगढ़ ने 8 मुकाबले में से सिर्फ 2 में जीत दर्ज कर पाई थी, जबकि 5 मैच में हार का सामना करना पड़ा था और एक मैच ड्रॉ भी रहा था। इसी तरह 2017 में भी छत्तीसगढ़ ने 6 मैच में से 3 में जीत पक्की की थी, जबकि 1 मैच हारी थी और 2 मैच ड्रॉ रहा था। महज कुछ पॉइंट के चलते नॉकआउट में नहीं पहुंच पाई थी। इस साल चार मैच होम ग्राउंड में खेले जाएंगे। छत्तीसगढ़ इसका फायदा जरूर उठाएगा।

ब्वॉयज टीम: किवनूर सिंह छावड़ा(कप्तान), हर्ष साहू(उपकप्तान व विकेटकीपर), आयुष सिंह ठाकुर, आलोक साहू, आयुष पांडेय, निखिल कनोरिया, प्रभात आनंद, रोहन टांक, साहिल पुरी गोस्वामी, सत्यम दुबे, शाश्वत मिश्रा, शाश्वत सारडा, सौम्य कुमार केशरी, सौरभ सोलंकी, सन्नी पांडेय, वासुदेव बरेथ और विजय यादव।

इनके बीच खेला जाएगा मुकाबला

दिनांक टीम जगह

22 से 25 नवंबर छत्तीसगढ़-उत्तरप्रदेश रायपुर

29 नवंबर से 2 दिसंबर छत्तीसगढ़-आंध्र रायपुर

6 से 9 दिसंबर छतीसगढ़-मध्यप्रदेश सागर

13 से 16 दिसंबर छत्तीसगढ़-दिल्ली भिलाई

20 से 23 दिसंबर छत्तीसगढ़-राजस्थान राजस्थान

27 से 30 दिसंबर छत्तीसगढ़-हरियाणा हरियाणा

11 से 14 जनवरी छत्तीसगढ़-पंजाब भिलाई

18 से 21 जनवरी छत्तीसगढ़-बंगाल पश्चिम बंगाल

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना