ग्राम पंचायत सचिव संघ ने 13.50 लाख सहायता की घोषणा की

Anchalik News - डोंगरीडीह/मुंडा| जिले के ग्राम पंचायत सचिवों ने मुख्यमंत्री सहायता कोष में लगभग साढ़े 13 लाख रुपए की सहायता राशि...

Mar 27, 2020, 07:10 AM IST

डोंगरीडीह/मुंडा| जिले के ग्राम पंचायत सचिवों ने मुख्यमंत्री सहायता कोष में लगभग साढ़े 13 लाख रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा की है। संघ के जिलाध्यक्ष तुलसी साहू ने इस आशय का पत्र जिला कलेक्टर कार्तिकेय गोयल को दिया है। अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना ने छत्तीसगढ़ सहित पूरे देश-दुनिया को संकट में ला खड़ा कर दिया है।

संकट की इस घड़ी में हम जिला प्रशासन और राज्य सरकार के साथ हैं। ग्रामीण स्तर के कर्मचारी होने के नाते कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने और जनजागरूकता लाने का भरपूर प्रयास कर रहे हैं। संघ ने सर्व सम्मति से मार्च के 3 दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में दान करने का निर्णय लिया है। लगभग 6 सौ सचिव स्तरीय कर्मचारियों के 3 दिन का वेतन साढ़े 13 लाख होता है। यह राशि कोरोना महामारी से बचाव और इससे प्रभावित गरीब लोगों की मदद में सरकार के काम आएगी।

कलेक्टर ने संकट के इस क्षण में सहयोग प्रदान के लिए ग्राम पंचायत सचिव संघ की प्रशंसा की है और स्वस्फूर्त होकर सहायता में आगे आने आभार व्यक्त किया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना