नाके में लोगों से धुलवाए हाथ कहा- बार-बार ऐसा ही करें

Bastar Jagdalpur News - परपा नाके पर लोगों को हाथ धुलवाते वन विभाग के अफसर-कर्मी। जगदलपुर| गीदम रोड पर बने वनोपज जांच नाका में वन विभाग...

Mar 27, 2020, 06:51 AM IST
Jagdalpur News - chhattisgarh news hand washed to people in the block said do the same again and again

परपा नाके पर लोगों को हाथ धुलवाते वन विभाग के अफसर-कर्मी।

जगदलपुर| गीदम रोड पर बने वनोपज जांच नाका में वन विभाग के अफसर व कर्मचारी लोगों को रोककर हाथ धोने प्रेरित कर रहे हैं। नाके पर हैंडवॉश और सैनिटाइजर के साथ ही साबुन की व्यवस्था की गई है। जगदलपुर रेंजर देवेंद्र वर्मा ने बताया कि यहां से आने-जाने वालों को जहां कोरोना वायरस से बचाव के लिए जागरूक किया जा रहा है, वहीं यहां लोगों के हाथ भी धुलवाए जा रहे हैं।

लॉकडाउन की स्थिति में जगदलपुर में फंसे बाहरी लोगों के लिए खाने की व्यवस्था करते हुए शहर में चल रहे महावीर थाली रेस्टोरेंट ने 14 अप्रैल
तक मुफ्त में पार्सल देना शुरू कर दिया है। रेस्टोरेंट के संचालक ने कहा है कि ऐसे लोग, जिन्हें कहीं भी भोजन की व्यवस्था नहीं मिल पा रही है, उनके लिए ये व्यवस्था दी जाएगी।

अन्नपूर्णा युवा शक्ति ग्रुप लोगों को मुफ्त में बांट रहा खाना: शहर के लोग अन्नपूर्णा युवा शक्ति ग्रुप बनाकर लोगों को भोजन बांट रहे हैं। ग्रुप के कमल शर्मा, र|ेश बेंजामिन, राजा तिवारी, रोहित शर्मा शहर में लोगों तक पहुंचकर उन्हें मुफ्त में ताजा भोजन बांट रहे हैं। गुरुवार को गंगामुंडा तालाब के किनारे, दंतेश्वरी मंदिर के सामने, बस स्टैंड सहित अन्य जगहाें पर भोजन दिया गया, जिससे भूखों को इस लॉकडाउन के हालातों में भोजन मिल सका। लॉकडाउन तक इसी तरह उन्होंने लोगों के लिए मुफ्त भाेजन की व्यवस्था करने का संकल्प लिया है।

X
Jagdalpur News - chhattisgarh news hand washed to people in the block said do the same again and again

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना