महतारी एक्सप्रेस में 2000 से ज्यादा युवाअाें के लिए माैके

News - रायपुर | 102 महतारी एक्सप्रेस के संचालन से 2000 से ज्यादा युवाअाें काे राेजगार मिलने की संभावना है। 108 संजीवनी...

Nov 10, 2019, 07:50 AM IST
रायपुर | 102 महतारी एक्सप्रेस के संचालन से 2000 से ज्यादा युवाअाें काे राेजगार मिलने की संभावना है। 108 संजीवनी एक्सप्रेस के बाद महतारी एक्सप्रेस के लिए टेंडर पहले ही जारी किया जा चुका है। टेंडर भरने की अाखिरी तारीख 27 नवंबर है। संजीवनी एक्सप्रेस के लिए 22 सितंबर काे फार्म भरवाया जा चुका है, लेकिन चयन सूची अभी तक जारी नहीं की गई है। फार्म भरने वाले युवा रोज चक्कर लगाते देखे जा सकते हैं।

उन्हें यह भी नहीं बताया जा रहा है कि चयन सूची कब जारी होगी। संजीवनी एक्सप्रेस में 1371 कर्मचारियों व अधिकारियों की भर्ती की जाएगी। इनमें 600-600 पद पायलेट व ईएमटी के हैं। बाकी पद अधिकारियों व कार्यालय में काम करने वाले लोगों के लिए है। वर्तमान में 108 संजीवनी एक्सप्रेस में सेवाएं देने वाले पायलेट व ईएमटी का आरोप है कि उनके चयन में प्राथमिकता नहीं दी जा रही है। उन्होंने चयन में प्राथमिकता देने की मांग की है। महतारी एक्सप्रेस के लिए जारी टेंडर में में कहा गया है कि जो वेंडर फाइनल होगा, उन्हें नई एंबुलेंस खरीदनी होगी। यही नहीं एंबुलेंस का मेंटेनेंस का जिम्मा भी उन्हीं का होगा। छग मेडिकल सर्विसेस कॉर्पोरेशन लिमिटेड की वेबसाइट पर ऑनलाइन टेेंडर भरा जा सकता है।









वर्तमान में जो कंपनी एंबुलेंस का संचालन कर रही है, अगर उन्हीं का टेंडर फाइनल हुआ तो नई भर्ती की जरूरत नहीं पड़ेगी। लेकिन अगर नई कंपनी का टेंडर फाइनल हुआ तो बड़ी संख्या में भर्ती की जाएगी।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना