एमपी-सीजी बार्डर सील, वैध पास से ही मिलेगा प्रवेश

Ambikapur News - रास्तों पर तैनात किए गए पुलिस के जवान कोरोना से बचने के लिए कलेक्टर दीपक सोनी व पुलिस अधीक्षक राजेश कुकरेजा ने...

Mar 27, 2020, 07:31 AM IST
{रास्तों पर तैनात किए गए पुलिस के जवान

कोरोना से बचने के लिए कलेक्टर दीपक सोनी व पुलिस अधीक्षक राजेश कुकरेजा ने जिले के बार्डर को सील कर दिया है। कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए लाॅकडाउन तक जिले की सीमा सहित अंतर राज्यीय मार्गों से आने-जाने पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगा दिया गया है। बार्डर पर भारी संख्या में पुलिस जवानों को तैनात कर दिया गया है।

कलेक्टर ने बताया कि केवल आवश्यक वस्तु व इमरजेंसी मेडिकल सेवा वाले व्यक्तियों को आवागमन की अनुमति रहेगी। ऐसे निजी वाहन जो आवश्यक वस्तु व सेवाओं के उत्पादन एवं उनके परिवहन का कार्य कर रहे है उन्हें वैध पास के साथ परिवहन की छूट रहेगी। आवश्यक वस्तुओं एवं सेवाओं के आवागमन को छोड़कर जिले के सभी सीमाओं सहित बार्डर को सील कर दिया गया है। किसी भी माध्यम से जिले अथवा दिगर राज्य के बाहरी लोगों के आवागमन को पूर्णतः प्रतिबंधित कर दिया गया है।

चांदनी पुलिस के द्वारा छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश के बार्डर ग्राम नवाटोला, अवंतिकापुर व खालबहरा को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि चांदनी थाना प्रभारी व पुलिस के जवान दिन-रात बार्डर पर मुस्तैदी से तैनात हैं। वहीं बार्डर एरिया में पेट्रोलिंग की जा रही है।

{बाहरी लोगों पर रोक लगाने का निर्णय

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना