नेशनल हाईवे-930 बंद, बेवजह सडक पर घूमने वाले लोगों काे पुलिस ने खदेड़ा

Balod News - कोरोना वायरस से बचाव के लिए प्रशासन व पुलिस की सख्ती अब बढ़ती जा रही है। गुरुवार को लोगों के लॅाकडाउन के आदेश की...

Mar 27, 2020, 06:35 AM IST

कोरोना वायरस से बचाव के लिए प्रशासन व पुलिस की सख्ती अब बढ़ती जा रही है। गुरुवार को लोगों के लॅाकडाउन के आदेश की अनदेखी करने पर सुबह से ही सड़क पर उतर आई। नगर के अंबेडकर चाैक, धनेली चाैक सहित अन्य चाैराहों पर तैनात पुलिस ने बाहर आए युवकों से पूछताछ कर घर भेजा।

धमतरी-बालोद मार्ग पर अंबेडकर चाैक के पास बैरियर लगाकर नेशनल हाईवे 930 को ब्लाॅक कर दिया। बैरियर के पास पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया। पुलिस ने मना करने पर भी सड़क पर घूमने वालों पर सख्ती भी दिखाई। नेशनल हाईवे 930 में पुरुर से गुरुर, अंबेडकर चाैक, बाजार चाैक, बस स्टैंड, धनेली चाैक, भरदा सहित विभिन्न स्थानों पर तैनात पुलिसकर्मियों ने बेवजह घर से निकल कर घूम रहे लोगों को घर में खदेड़ दिया।

लाउड स्पीकर के माध्यम से कर रहे हैं जागरूक

दवा, डेयरी, फल, सब्जी की दुकानों को छोड़कर अन्य दुकानें बंद रहीं। लाउडस्पीकर के माध्यम से लोगों को अपने घरों से नहीं निकलने की अपील की गई। जरूरी काम होने पर ही बाहर निकलें। कुछ लोग गैस सिलेंडर लेकर जाते तो कुछ लोग राशन खरीदते दिखे। जरूरी काम के लिए भी निकले लोगों पर पुलिस की नजर रही।

मास्क लगाकर अाने पर ही सामान देने का लगाया बोर्ड

ग्रामीण अंचल में किराना दुकान के व्यापारियों को हिदायत दी है कि वह भीड़ न लगने दें। दुकान के बाहर खड़े लोगों से भी पुलिस ने दूर-दूर खड़े रहने के लिए कहा। पुलिस वालों ने दुकानदारों से कहा है कि दुकान के बाहर एक बोर्ड लगाएं। जिसमें बिना मास्क के पहुंचे ग्राहकों को सामान नहीं देने की बात लिखी हो।

गुरूर. अंबेडकर चाैक के पास नेशनल हाईवे पर माैजूद पुलिस।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना