जुआरियों को नहीं लॉकडाउन डर: बांकी मोंगरा व करतला क्षेत्र में 8 लोग पकड़े गए

Korba News - मुखबिर की सूचना पर पुलिस दो अलग-अलग स्थानों पर की कार्रवाई कोरोना के चलते पूरे देशभर में लॉकडाउन है। लोगों को...

Mar 27, 2020, 07:02 AM IST
मुखबिर की सूचना पर पुलिस दो अलग-अलग स्थानों पर की कार्रवाई

कोरोना के चलते पूरे देशभर में लॉकडाउन है। लोगों को अपने घर में ही रहने की हिदायत है। इसके बाद भी जुआरियों को लॉकडाउन का डर नहीं है।

देशभर में पूर्णत: लॉकडाउन के पहले दिन पुलिस ने बांकी मोंगरा और करतला क्षेत्र में जुआ खेलते हुए 8 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है। पुलिस के अनुसार बांकी मोंगरा थाना अंतर्गत बलगी कालोनी दुर्गा पंडाल के पास बुधवार की देर शाम मुखबिर से सूचना मिली कि मौके पर पंडाल के स्ट्रीट लाइट के नीचे कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं।

इस सूचना पर पुलिस ने वहां दबिश दी तो चार लोगों को जुआ खेलते हुए पकड़ा गया। पकड़े गए जुआरियों में मेलू दास, देवी प्रसाद यादव ,उमा शंकर ,रामू शामिल हैं। इसी तरह करतला अंतर्गत रामपुर में श्मशानघाट के पीछे जुआ खेल रहे थे। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जुआ खेल रहे चार लोगों को पकड़ा गया। पकड़े गए जुआरियों में श्याम कुमार केंवट, राधे श्याम मांझी, इदरीश मोहम्मद, चमार सिंह शामिल हैं। दोनों मामले में जुआरियों के पास से रकम भी जब्त की गई है। आरोपियों के खिलाफ 13 जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना