नवनिर्वाचित पंच-सरपंचों को दिलाई गई शपथ

News - आरंग। ग्राम पंचायत देवरी में सरपंच उषा देवी साहू व पंच कमल साहू, टुकेश्वर साहू, पूर्णिमा साहू, जीतेन्द्र...

Feb 14, 2020, 07:41 AM IST
Raipur News - chhattisgarh news oath administered to newly elected panch sarpanches

आरंग। ग्राम पंचायत देवरी में सरपंच उषा देवी साहू व पंच कमल साहू, टुकेश्वर साहू, पूर्णिमा साहू, जीतेन्द्र निर्मलकर, दिनेश कुमार चंद्राकर, इन्द्राणी साहू, पिलेश्वरी साहू, पुष्पा साहू, ललिता साहू, कमला साहू एवं शैलेंद्री चंद्राकर ने शपथ ली। इस अवसर पर निवर्तमान सरपंच हीरा बाई साहू एवं अन्य पूर्व पंचों का शाल एवं श्रीफल भेट कर सम्मान के साथ विदाई दी गई। इस सभा में अध्यक्षता उषा देवी साहू ने की और पुनेश्वरी साहू सचिव ने शपथ दिलाई। इस अवसर पर ग्राम के गणमान्य नागरिकगण छबी राम साहू vआभार व्यक्त किया गया। कार्यक्रम के अंत में सरपंच एवं अन्य सदस्यों द्वारा फलदार वृक्षों का रोपण किया गया।

आरंग। आरंग विकासखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत कागदेही की नवनिर्वाचित सरपंच अमर बाई नारायण कुर्रे ने मंगलवार को पंचायत भवन में सभी पंचो के साथ सरपंच पद की शपथ ली। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों और जनप्रतिनिधियों के सहयोग से संपूर्ण गांव का विकास करेंगे। उन्होंने कहा कि आप लोगों ने मेरे ऊपर विश्वास किया, अब इस कसौटी पर खरा उतरने की बारी मेरी है। उन्होंने पंचायत प्रतिनिधियों और ग्रामीणों को विश्वास दिलाया कि वह बिना भेदभाव के संपूर्ण गांव के सभी वार्डों के विकास के लिए संकल्पित होकर काम करेंगी।

मंदिर हसौद । आरंग विकासखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत कठिया के नवनिर्वाचित युवा सरपंच रुपेंद्र पप्पू वर्मा ने मंगलवार को पंचायत भवन में शपथ ली। ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोगों ने मेरे ऊपर विश्वास किया , अब इस कसौटी पर खरा उतरने की बारी मेरी है। वर्मा ने पंचायत प्रतिनिधियों और ग्रामीणों को विश्वास दिलाया कि वह बिना भेदभाव के संपूर्ण गांव के सभी वार्डों के विकास के लिए संकल्पित होकर काम करेंगे।

सारागांव। धरसींवा विकास खंड की ग्राम पंचायत रैता में 26 वर्षीय विद्याभूषण वर्मा सरपंच चुने गए। उन्होंने गांव के बड़े बड़े दिग्गजों को हरा कर 80 वोटों से विजय हासिल की। उन्होंने जीत के बाद गांव में विशाल रैली निकालकर ग्रामीणों का आभार व्यक्त कर आशीर्वाद लिया।

सारागांव। सारागांव में नवनिर्वाचित सरपंच पुन्नीबाई देवांगन व पंचगण ने शपथ ग्रहण की । शपथ ग्रहण के पूर्व सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों की उपस्थिति में पंचायत सभागार में महात्मा गांधी के चित्र पर गुलाल लगाकर पूजा अर्चना की गई। पंचायत विभाग द्वारा भेजे गये शपथ पत्र के साथ सरपंच व अन्य नवनिर्वाचित पंचों को रोजगार सहायक गेंदलाल वर्मा ने पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई। राजू वर्मा ने सरपंच को डायरी पेन भेंट कर शुभकामनाएं दीं।

आरंग। ग्राम पंचायत खमतराई के नवनिर्वाचित सरपंच पोषण साहू एवं सभी पंचगण ने अपने पद की शपथ ली। सरपंच ने कहा आप और हम सब मिलकर एक नई शुरुवात करेंगे। गांव में शिक्षा स्वास्थ और रोजगार को
ध्यान में रखकर शासन की सभी योजनाओं का लाभ हर एक नागरिक तक पहुंचाने और जनता ने जो कार्य सौंपा है उसे निभाने की कोशिश करेंगे।

आरंग। ग्राम पंचायत भलेरा की सरपंच मीना चन्द्र कुमार साहू व पंचगण चंद्र कुमार, तुला, मिथलेश, रामनारायण, दीपक, भुनेश, पवन, सुनीता, हेमबाई, धनेश्वरी, शांति, पूर्णिमा, सरोजनी, हेमकुमारी आदि ने शपथ ली। कार्यक्रम का संचालन बिसहत साहू ने किया व शपथ पंचायत सचिव सोमनाथ साहू द्वारा दिलाई गई। इस अवसर पर रविशंकर, टिकम साहू, माखन साहू, लच्छी यादव, सुरेश लहरी, कुंजलाल साहू, विजय, योगन, चम्मन, हिरउ सहित सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित हुए।

आरंग। ग्राम कुसमुंद में नवनिर्वाचित सरपंच सुनीता नंदकुमार साहू,व पंचगणो
को लक्ष्मीकांत साहू पटवारी के द्वारा शपथ दिलाई गई।

खिलेश्वर अध्यक्ष और हेमलता को चुना गया उपाध्यक्ष

आरंग। जनपद पंचायत आरंग से खिलेश्वर देवांगन निर्विरोध अध्यक्ष के पद पर निर्वाचित किए गए हैं। वहीं हेमलता साहू उपाध्यक्ष के पद पर निर्वाचित हुई हैं। नगरीय प्रशासन और श्रम मंत्री डॉ. शिव कुमार डहरिया ने गुरुवार को आरंग कार्यालय में रायपुर जिले के विकासखण्ड आरंग जनपद पंचायत के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष बनने पर बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। पीठासीन अधिकारी विनायक शर्मा की उपस्थिति में जनपद पंचायत आरंग के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का निर्वाचन संपन्न हुआ। उल्लेखनीय है कि जनपद पंचायत में कुल 25 जनपद क्षेत्र हैं। इस मौके पर बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि जनपद सदस्य और विकासखण्ड के लोग उपस्थित थे।

X
Raipur News - chhattisgarh news oath administered to newly elected panch sarpanches
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना