एहतियात: सहसपुर लोहारा का बॉर्डर सील, चौकसी बढ़ाई गई

Kawardha News - कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर कवर्धा समेत सभी नगरीय निकायों को लॉकडाउन किया गया है। रायपुर-जबलपुर नेशनल हाईवे-30...

Mar 27, 2020, 07:00 AM IST

कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर कवर्धा समेत सभी नगरीय निकायों को लॉकडाउन किया गया है। रायपुर-जबलपुर नेशनल हाईवे-30 समेत कबीरधाम जिले में एंट्री के सभी 17 रास्तों को सील कर दिया है। बुधवार को राजनांदगांव जिले में कोरोना के मरीज मिलने की पुष्टि के बाद सहसपुर लोहारा बॉर्डर पर चौकसी बढ़ा दी गई है।

लोहारा थाना क्षेत्र गंडई (राजनांदगांव) सीमा से लगा हुआ है इसलिए सीमा पर लोगों की आवाजाही पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई है। लोहारा से साजा, बेमेतरा, थानखम्हरिया जाने वाले रास्ते को भी सील कर कर दिए हैं। गंडई से कबीरधाम जिले में प्रवेश के छोटे-छोटे रास्तों पर भी चौकसी बरती जा रही है।

धवईपानी और पोलमी में एसडीएम, एसडीअोपी ने संभाली कमान: पूरे जिले में धारा 144 लागू है। नगरीय निकायों को लॉकडाउन और सीमाएं सील कर दी गई है। धारा 144 का पालन कराने के लिए मध्यप्रदेश की सीमा धवईपानी (चिल्फी) में बोड़ला एसडीएम विनय सोनी, एसडीओपी और स्वास्थ्य अमला ने कमान संभाली है। पंडरिया के मध्यप्रदेश की सीमा पोलमी में पंडरिया एसडीएम प्रकाश टण्डन और एसडीओपी नरेन्द्र वेंताल निगरानी में रखे हुए हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना